अनैतिक संबंध के चलते बहू ने अपनी सास की ली जान

राजस्थान के झुंझुनू जिले में एक महिला ने कथित तौर पर अपनी सास की सर्पदंश से हत्या कर दी.

  • 996
  • 0

झुंझुनू : राजस्थान के झुंझुनू जिले में एक महिला ने कथित तौर पर अपनी सास की सर्पदंश से हत्या कर दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला का जयपुर के एक शख्स के साथ विवाहेतर संबंध था. हत्या के सिलसिले में उस व्यक्ति और उसके दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. 


रिपोर्ट है कि महिला और उसकी सास गांव में अकेले रहते थे क्योंकि उनके पति भारतीय सेना की सेवा कर रहे थे और उन्हें स्टेशन से बाहर तैनात कर दिया गया था. महिला ने 2018 में पीड़िता के बेटे से शादी की थी. आरोपी पति की अनुपस्थिति में विवाहेतर संबंध बना रहा था. हालाँकि, सास को अपनी बहू पर इसी बात का शक था और वह अक्सर उसे हर समय फोन पर व्यस्त रहने के लिए ताना मारती थी. अपने हस्तक्षेप से तंग आकर, महिला ने अपने कथित प्रेमी के साथ साझेदारी करने और सास को मारने का फैसला किया.


सांप से कटवा कर ली जान 

तभी उन्होंने उसे सर्पदंश से मारने का फैसला किया, ताकि उसकी मौत का पता न चल सके. हालांकि, एक महीने बाद ससुराल वालों को इस साजिश की भनक लग गई और उन्होंने दोनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के समर्थन में ठोस सबूतों के साथ महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने 4 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT