भीख मांगती इस लड़की की फर्राटेदार अंग्रेजी को सुनकर हैं हर कोई हैरान, देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर एक महिला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह सड़क के किनारे बैठकर विरोधाभासी अंग्रेजी बोलती नजर आ रही है.क्या है पूरा मामला?

  • 1625
  • 0

सोशल मीडिया पर एक महिला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह सड़क के किनारे बैठकर विरोधाभासी अंग्रेजी बोलती नजर आ रही है. एक महिला का आईडिया देकर जहां लोग उनसे काफी प्रभावित हो रहे हैं. वहीं उनकी हालत और सच्चाई जानकर लोग भी दंग हैं. क्योंकि, यह महिला कंप्यूटर साइंस से ग्रेजुएट है. अब इस महिला का वीडियो छाया हुआ है और लोगों से मदद की अपील की जा रही है. तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

ये भी पढ़ें:-भारतीय नौसेना में शामिल होगी सबसे घातक पनडुब्बी INS Vela

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो बनारस के अस्सी घाट का है. वीडियो के मुताबिक महिला का नाम स्वाति है और वह भीख मांगकर गुजारा कर रही है. पहले तो लोगों को लगा कि यह कोई आम महिला है, लेकिन जब उससे बात की गई तो वह फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने लगी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे महिला अपने बारे में अंग्रेजी में बता रही है. उनका कहना है कि उन्होंने दक्षिण भारत से कंप्यूटर साइंस में ग्रेजुएशन किया है. उसका नाम स्वाति है और वह अस्सी घाट पर रहती है. वह शरीर के दाहिने हिस्से में लकवाग्रस्त है. वह मजबूरी में अपना पेट भरने के लिए भीख मांगती है.

देखिए वीडियो



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT