कैरम मांगने पर महिला ने सहेली के 4 साल के बेटे को बुरी तरह पीटा, मौत

ट्रांस हिंडन पुलिस उपायुक्त दीक्षा शर्मा ने कहा- प्रारंभिक जांच में मृत बच्चे की मां की सहेली के खिलाफ साक्ष्य मिले हैं। उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है. मां की भूमिका की जांच की जा रही है.

  • 359
  • 0

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल घर में सहेली के चार साल के बच्चे आदि ने खेलने के लिए कैरम मांगा तो महिला को गुस्सा आ गया. महिला ने उस बच्चे की लात-घूंसे से जमकर पिटाई कर दी. जिससे बच्चे के पेट में गंभीर चोटें आई और बच्चे की मौत हो गई. बच्चे के पिता अरुण को अस्पताल से घटना की सूचना मिली. इसके बाद अरुण ने पत्नी पायल और सहेली ज्योति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

 पुलिस ने किया मामला दर्ज 

शिकायत के आधार पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ज्योति को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि बच्चे की मां पायल पर लगे आरोपों की जांच की जा रही है. खिचड़ीपुर दिल्ली के अरुण कुमार की पायल से 2010 में शादी में हुई  थी. लेकिन उनका पत्नी पायल से दो साल से तलाक का केस चल रहा है. दोनों दो साल से अलग रह रहे हैं. डीएलएफ कालोनी की ज्योति उनकी पत्नी पायल की सहेली है.

अरुण ने लगाया गंभीर आरोप

23 जनवरी को ज्योति और पायल आदि के साथ उन्हें कड़कड़डूमा कोर्ट में मिली थीं. इसके बाद तीनों साथ ही वापस डीएलएफ कालोनी आए. शाम को पायल व उसकी सहेली कहीं जाने लगीं. इस पर आदि भी साथ जाने की जिद करने लगा. इस पर दोनों ने उसकी जमकर पिटाई की. इससे गंभीर रूप से जख्मी आदि को दिल्ली के लाल बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहती है पायल 

अरुण के एक बेटी और एक बेटा था. बेटी की नौ साल की  उम्र में दो वर्ष पहले गंभीर बीमारी के चलते काल के गाल में शमा गई. इसके बाद बेटा ही जीने का सहारा बचा था. बेटे की मौत के बाद अरुण टूट गए हैं. अरुण का आरोप है कि पायल करीब दो साल से एक व्यक्ति के साथ लीव-इन-रिलेशनशिप में रहती है . पायल बेटे को ज्योति के घर पर छोड़कर गई थी. 

कैरम मांगने पर ज्योति को आया गुस्सा

पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि पायल बेटे आदि को ज्योति के घर छोड़कर किसी काम से बाहर गई थी. ज्योति ने आदि को खेलने के लिए कैरम दिया था. कुछ देर बाद उससे कैरम लेकर दीवार पर टांग दिया था. वह ज्योति से कैरम देने की जिद करने लगा. इसके बाद उसके पैरों से लिपट गया. इससे गुस्साई ज्योति ने उसकी पिटाई कर दी. पिटाई के दौरान पेट में लात लगने से उसे गंभीर चोटें आईं, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

आरोपी ज्योति को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

ट्रांस हिंडन पुलिस उपायुक्त दीक्षा शर्मा ने कहा- प्रारंभिक जांच में मृत बच्चे की मां की सहेली के खिलाफ साक्ष्य मिले हैं। उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है. मां की भूमिका की जांच की जा रही है.





RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT