महिलाओं ने सरेआम शख्स को पीटा, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में उप महानिरीक्षक कार्यालय के सामने उस समय अफरातफरी मच गई जब दो महिलाओं ने युवक को चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया.

  • 362
  • 0

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में उप महानिरीक्षक कार्यालय के सामने उस समय अफरातफरी मच गई जब दो महिलाओं ने युवक को चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया. यह देख कुछ ही देर में भीड़ जमा हो गई. घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ऋतुराज पार्क की है. मारपीट की वजह आपसी विवाद बताया जा रहा है. घटना के बाद किसी ने किसी से शिकायत नहीं की. महिला व पुरुष अचानक मौके से गायब हो गए. चप्पल से पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


महिला ने की युवक पिटाई 

जानकारी के अनुसार रुपये के लेनदेन को लेकर महिला ने युवक की पिटाई कर दी. भीड़ ने शख्स को चप्पलों से पीटते हुए उसका वीडियो बना लिया, लेकिन किसी ने उसे रोकने की हिम्मत नहीं की. किसी ने महिलाओं से पिटाई का कारण नहीं पूछा. बीच सड़क पर करीब एक घंटे तक पिटाई का यह ड्रामा यूं ही चलता रहा. इस पिटाई के बीच युवक ने किसी तरह खुद को महिलाओं से छुड़ाया और भाग गया. फिर मामला शांत हुआ. इसके बाद दोनों महिलाएं भी वहां से चली गईं.

10 हजार रुपए उधार 

मामला शांत होने पर जब किसी ने महिलाओं से इसका कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि इस व्यक्ति ने 10 हजार रुपए उधार लिए थे. उसने अभी तक पैसे नहीं लौटाए हैं. महिलाओं ने कहा कि वे पिछले आठ महीने से उसकी तलाश कर रही थीं, जिसके बाद आज ऋतुराज पार्क के पास वह व्यक्ति मिला. एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि इस मामले में किसी पक्ष ने थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत नहीं की है. यह घटना मीडिया के जरिए सामने आई है. घटना की जांच कर मामले में उचित व कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT