मुनव्वर राणा पर बोले योगी के मंत्री- भारतीयों के खिलाफ खड़े होने वाले एनकाउंटर में मारे जाएंगे

दरअसल, हाल ही में मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने एक बयान दिया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनते हैं, तो वह राज्य छोड़ देंगे.

  • 1113
  • 0

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने शायर मुनव्वर राणा को लेकर विवादित बयान दिया है. आनंद स्वरूप शुक्ला का कहना है कि जो भी भारतीयों खिलाफ खड़े होंगे, वह एनकाउंटर में मारे जाएंगे.

बलिया में मीडिया से बात करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार में संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने मुनव्वर राणा को लेकर बयान दिया कि मुन्नवर राणा उन लोगों में से है, जो 1947 के बंटवारे के बाद भारत में रुक गए थे. और भारत को अंदर से तोड़ने की साजिश रचने वालों में शामिल रहे. ऐसे में जो भी लोग भारतीयों के खिलाफ खड़े होंगे, वह एनकाउंटर में मारे जाएंगे.


क्या कहा था मुनव्वर राणा ने?

दरअसल, हाल ही में मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने एक बयान दिया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनते हैं, तो वह राज्य छोड़ देंगे. साथ ही उन्होंने कहा था कि वह यह भी मान लेंगे कि अब यूपी मुसलमानों के लिए रहने लायक नहीं है. 

मुनव्वर राणा ने उत्तर प्रदेश चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री पर सवाल खड़े किए थे और कहा था कि ऐसी पार्टियां ध्रुवीकरण के मसले को बल देकर चुनाव लड़ना चाहती हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT