रोहतास में युवक की पीट-पीटकर हत्या, आपसी विवाद में चले लाठी डंडे

रोहतास से इस वक्त की बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है. जहां एक युवक की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई. गुस्साए लोगों ने आस-पास के मार्गों को जाम कर दिया. वहीं झगड़े की वजह भूमि विवाद बताई जा रही है.

  • 798
  • 0

रोहतास से इस वक्त की बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है. जहां एक युवक की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई. गुस्साए लोगों ने आस-पास के मार्गों को जाम कर दिया. वहीं झगड़े की वजह भूमि विवाद बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें:Bihar MLA Election: आज मतदान शुरू, जानिए किस क्षेत्र में उतरे कितने प्रत्याशी ?

लाठी-डंडे से पीटकर हत्या की

आपको बता दें कि, रोहतास के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के धनकड़ गांव में रविवार दोपहर एक युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार, मकान बनाने के पुराने विवाद में यह हत्या की गई है. मृतक 35 वर्षीय युवक वकील राम है. वहीं घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सासाराम के पोस्ट ऑफिस चौक पर जाम लगा दिया. इस घटना के बाद से भारी अफरा-तफरी का माहौल हो गया है. पुलिस मौके पर पहुंची परंतु परिजन उच्च पदाधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े रहे.

यह भी पढ़ें:श्रीलंका: कैबिनेट मंत्रियों ने दिया सामूहिक इस्तीफा, आर्थिक संकट से जूझ रहा देश

मकान बनाने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद

ग्रामीणों द्वारा पोस्ट ऑफिस चौक पर तोड़-फोड़ भी की गई है. मामले को राजनीतिक रंग देने का प्रयास भी किया जा रहा है. अभी कोई उच्च अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा है. सूत्रों के अनुसार, धनकड़ गांव में दो परिवारों में भूमि विवाद था. उसी भूमि पर मकान बनाने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. इसके बाद लाठी-डंडे से मारपीट होने लगी. जिसमें दोनों पक्ष के कुछ लोग घायल हो गए. जिसमे वकील राम को गंभीर चोट आई तो लोग उन्हें लेकर सदर अस्पताल आए थे. परंतु चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद लोग मृतक शव के साथ पोस्ट ऑफिस चौक पहुंच गए और सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन करने लगे.लोगों का कहना है कि गांव में पुलिस पोस्ट भी है लेकिन फिर भी पुलिस नहीं आई और दबंगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT