प्रेम प्रसंग के चलते युवक की मौत, प्रेमिका के घर के बाहर जलाई चिता

बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग में हत्या के बाद गुस्साए लोगों ने प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी की चिता जला दी.

  • 1986
  • 0

बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग में हत्या के बाद गुस्साए लोगों ने प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी की चिता जला दी. अंतिम संस्कार के दौरान जमकर बवाल हुआ. लड़के का शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा तो लोग सोनबरसा स्थित लड़की के घर के सामने पहुंच गए. भीड़ ने नारेबाजी की और लड़की के घर के सामने सड़क जाम कर दिया। कुछ लोग आरोपित के घर के ऊपर भी चढ़ गए.

हंगामे के चलते लड़की के परिजनों ने खुद को घर में बंद कर लिया. मामला बढ़ने के बाद मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के साथ 6 थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को नियंत्रित किया, लेकिन तब तक लोगों ने युवक की चिता को जला दिया था. मृतक की पहचान 22 वर्षीय सौरभ कुमार के रूप में हुई है. वह शुक्रवार देर रात मुजफ्फरपुर सोनबरसा गांव में रहने वाली अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. इसी दौरान लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ लिया.  आरोपी ने लोहे की रॉड से उसकी जमकर पिटाई कर दी. यही नहीं उसका प्राइवेट पार्ट भी काट दिया गया.  इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया और पीड़ित परिवार को सूचना देने के बाद वह फरार हो गया. उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई.

युवक की मौत से नाराज भीड़ ने आरोपी के घर में तोड़फोड़ करने का प्रयास किया. पुलिस ने लोगों को शांत कराया और लड़की के घर पर जवानों को तैनात कर दिया। पूरी घटना के बाद से इलाके में तनाव है और लोग आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

युवक के पिता सौरभ ने बताया कि आरोपी ने एक साल पहले भी बेटे के साथ मारपीट की थी. सौरभ को बेरहमी से पीटते हुए उसके नाखून निकल आए. लड़की के परिजन सौरभ पर बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते रहे हैं.  दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से सौरभ पर हमले के मामले को सुलझा लिया.  इसके बाद सौरभ उड़ीसा चले गए। वहां उन्होंने एक निजी कंपनी में काम करना शुरू किया. बता दें कि सौरभ के पिता मनीष कुमार ऑटो रिक्शा चलाते हैं. ऐसे में सौरभ की हत्या के बाद से परिवार सदमे में है. वह मनीष कुमार का इकलौता पुत्र था. उन्होंने बताया कि एक महीने पहले भी आरोपी ने उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT