Horoscope Today, 08 January 2022: मकर राशि के जातक सेहत के प्रति लापरवाह न रहें, जानें आज का विस्तृत राशिफल

चंद्रमा बारहवें भाव का है. इस राशि के तकनीकी और प्रबंधन क्षेत्र के छात्रों को नए अवसर प्राप्त होंगे.

  • 1623
  • 0

मेष राशिफल

चंद्रमा बारहवें भाव का है. इस राशि के तकनीकी और प्रबंधन क्षेत्र के छात्रों को नए अवसर प्राप्त होंगे. किसी भी रिश्ते में तनाव की संभावना है. व्यवसायियों को लाभ होगा. लाल और पीला शुभ रंग हैं.

 

वृष राशिफल

शुक्र आठवां है. चंद्रमा ग्यारह है. आज धार्मिक गतिविधियों का दिन है. व्यापार में कुछ नया करने को है. पैसा आ सकता है. नौकरी में नई उम्मीद की ओर अग्रसर होंगे. मित्रता आज लाभ दिलाएगी. नीला और आसमानी रंग शुभ होते हैं.

 

मिथुन राशिफल

चंद्रमा भाग्य के घर में गोचर कर रहा है. आज छात्र भाग्यशाली रहेंगे. नौकरी में बदलाव से जुड़ा कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. हरा और सफेद रंग शुभ हैं. गाय को गुड़ और केला खिलाएं.

 

कर्क राशिफल

चन्द्र अष्टम थोड़ा कष्टदायक हो सकता है. चंद्रमा मन को थोड़ा चंचल बना देगा. आज व्यापार में सफलता मिलेगी. विद्यार्थियों को लाभ होगा. सफेद और नीला रंग शुभ होता है. रुका हुआ धन मिल सकता है.

 

सिह राशिफल

सूर्य का गोचर चंद्रमा के पांचवें और सातवें भाव में आज आपको लाभ दे रहा है. नौकरी में तरक्की और व्यापार में वृद्धि होगी. लाल और पीला शुभ रंग हैं. गाय को पालक और गुड़ खिलाएं.

 

कन्या राशिफल

चौथा सूर्य और छठा चंद्रमा शुभ होता है. धन प्राप्ति के लिए आज आपको संघर्ष करना होगा. आर्थिक लाभ के लिए गणेश जी की पूजा करते रहें. नीला और हरा रंग शुभ हैं. नौकरी में उच्च अधिकारियों से लाभ संभव है.

 

तुला राशिफल

आज शुक्र का तीसरा गोचर और चंद्रमा का पांचवां गोचर व्यापार में लाभ देगा. श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें. हरा और सफेद रंग शुभ होता है. सेहत से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है.

 

वृश्चिक राशिफल

शनि तीसरे स्थान पर और चंद्रमा पांचवें स्थान पर है. आज संघर्ष का दिन है. मंगल और चंद्रमा का गोचर आज आपके लिए मददगार है. पीला और लाल रंग शुभ होता है. विद्यार्थियों को लाभ होगा.

 

धनु राशिफल

राशि स्वामी तीसरे गुरु हैं. व्यापार में सफलता मिलेगी. धन प्राप्ति के संकेत हैं. सफेद और पीला शुभ रंग हैं. श्री अरण्यकाण्ड का पाठ करें. प्रबंधन क्षेत्र के छात्रों को बृहस्पति और बुध का गोचर लाभ देगा.

 

मकर राशिफल

इस राशि में शनि है और गुरु दूसरे स्थान पर है. व्यापार को लेकर रुका हुआ कोई काम पूरा होगा और मित्रों को लाभ मिलेगा. नीला और हरा रंग शुभ हैं. आज आपका पिछला निवेश बहुत काम का होगा. शनिदेव को तिल का दान करें.

 

कुम्भ राशिफल

मंगल गृह निर्माण से जुड़े कार्य शुरू कर सकता है. शनि बारहवें और चंद्रमा दूसरे व्यवसाय में लाभ दे सकते हैं. हनुमान जी की पूजा करें. सफेद और नीला रंग शुभ होता है. धार्मिक कार्यों का आनंद लेंगे.

 

मीन राशिफल

आज चंद्रमा इसी राशि में है. गुरु द्वादश और शनि एकादश शुभ हैं. यात्रा की संभावना रहेगी. वाणी पर संयम रखें. पीला और लाल रंग शुभ होता है. व्यापार में लाभ होगा. श्री सूक्त का पाठ करें.

 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT