Aaj Ka Rashifal,19 अप्रैल 2022: इन राशियों के लोग आज रहे सावधान, वरना भुगतना पड़ सकता है भारी नुकसान

आपकी राशि पर विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव के अनुसार आज का दिन कैसा रहेगा, आज का शुभ अंक क्या होगा, आज का शुभ रंग क्या होगा. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

  • 755
  • 0

आज की तारीख मंगलवार 19 अप्रैल 2022 है और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपकी राशि के अनुसार आपका दिन कैसा रहने वाला है. तो चिंता न करें, आपकी राशि पर विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव के अनुसार आज का दिन कैसा रहेगा, आज का शुभ अंक क्या होगा, आज का शुभ रंग क्या होगा. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष 

घर में मांगलिक कार्यों का आयोजन होगा, जिससे पारिवारिक वातावरण आध्यात्मिक बना रहेगा. पड़ोस के लोगों के बीच आपके परिवार का मान-सम्मान बढ़ेगा. स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. विवाद को बढ़ावा न दें. अनावश्यक खर्चा होगा. किसी का व्यवहार परेशानी का कारण बनेगा. जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. व्यापार और व्यापार में लाभ होगा.

लकी नंबर 3

शुभ रंग भूरा

वृषभ 

पार्टनर के साथ संबंध मधुर रहेंगे और उनके साथ कुछ खास करने का प्रयास किया जाएगा. स्कूली छात्रों का मन पढ़ाई में कम और खेलकूद में ज्यादा रहेगा. खराब धन की वसूली हो सकती है. यात्रा सुखद रहेगी. नौकरी में अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा. शेयर बाजार में जल्दबाजी न करें. व्यापार में लाभ होगा. परिवार का सहयोग मिलेगा.

लकी नंबर 2

भाग्यशाली रंग ग्रे

मिथुन

दोपहर में आप किसी बात को लेकर चिंतित रहेंगे. ऐसे में इस पर ज्यादा ध्यान देने की बजाय अगर आप इसे सुलझाने की कोशिश करेंगे तो आपको सही नतीजे मिलेंगे. हालांकि आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में बदलाव की योजना बनेगी. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. व्यापार-व्यवसाय अनुकूल लाभ देगा. नौकरी में सहकर्मी आपका साथ देंगे. ऐश्वर्य और सुविधाजनक साधनों पर खर्च होगा.

भाग्यशाली अंक 7

शुभ रंग मैरून

कर्क

स्कूली छात्रों का अधिकांश समय पढ़ाई में व्यतीत होगा और वे मन लगाकर काम करेंगे. कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र मित्रों के साथ कहीं जाने का प्लान भी बना सकते हैं, लेकिन इसमें रुकावटें आएंगी. तीर्थ यात्रा की योजना फलदायी होगी. सत्संग का लाभ मिलेगा. मन की शांति होगी. यात्रा संभव है. व्यापार ठीक रहेगा. नौकरी में शांति रहेगी.

भाग्यशाली अंक 6

भाग्यशाली रंग आकाश

सिंह

स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन इतना अच्छा नहीं है और कोई अप्रिय घटना हो सकती है. मौसमी रोग हो सकते हैं. इसलिए पहले से सावधान रहें. चोट और दुर्घटना से बड़ा नुकसान हो सकता है. बुरे लोग नुकसान कर सकते हैं. किसी अनजान व्यक्ति पर ज्यादा भरोसा न करें. किसी भी तरह के विवाद में न पड़ें. जोखिम और संपार्श्विक कार्य से बचें.

लकी नंबर 9

शुभ रंग नारंगी

कन्या 

अगर आप शादीशुदा हैं तो आज ससुराल पक्ष से कुछ अच्छा देखने को मिलेगा. सभी ससुराल वाले आपसे खुश होंगे और उनका पूरा सहयोग मिलेगा. किसी खास व्यक्ति का सहयोग मिलेगा. व्यापार में लाभ होगा. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा. सुख में वृद्धि होगी. नौकरी में अधीनस्थों के साथ मतभेद हो सकते हैं.

लकी नंबर 1

शुभ रंग हरा

तुला 

अगर आप किसी भी तरह की लंबी बीमारी से पीड़ित हैं तो इस दिन सावधान रहें और किसी भी तरह से संकोच न करें. घर में भी सभी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. रियल एस्टेट असाइनमेंट अनुकूल लाभ देंगे. किसी बड़ी समस्या का समाधान आसानी से मिल जाएगा. किसी वरिष्ठ व्यक्ति का सहयोग मिलेगा. भाग्य अनुकूल है. व्यापार और व्यापार में वृद्धि होगी.

भाग्यशाली अंक 8

शुभ रंग सफेद

वृश्चिक

अगर आप नौकरी करते हैं तो आज आपको लेकर राजनीति हो सकती है. ऑफिस में कोई सहकर्मी आपके काम से खुश नहीं होगा और आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है. रचनात्मक कार्य सफल होंगे. कार्निवाल में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा. अपने पसंदीदा भोजन का आनंद लें. पार्टी और पिकनिक का आयोजन हो सकता है. नौकरी में काम की तारीफ होगी.

भाग्यशाली अंक 7

भाग्यशाली रंग ग्रे

धनु 

अगर कुछ समय के लिए घर में कलह का माहौल रहता है या सदस्यों के बीच झगड़ा होता है, तो यह इस दिन समाप्त हो जाएगा. बड़ों के हस्तक्षेप से समस्या समाप्त होगी और सभी के बीच आपसी समझ बढ़ेगी. विवाद को बढ़ावा न दें. आपको कानूनी बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. स्वस्थ रहें, बुरी खबर आ सकती है, धैर्य रखें. दौड़ने से सेहत पर असर पड़ सकता है. आमदनी बनी रहेगी.

भाग्यशाली अंक 6

लकी कलर केसरी

मकर 

सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र आज पढ़ाई में कम ध्यान दे पाएंगे. उनका ध्यान किसी अन्य क्षेत्र में अधिक रहेगा और वे अपने मार्ग से विचलित हो सकते हैं. दोस्तों के साथ सहयोग करने का मौका मिलेगा. मेहनत का फल मिलेगा. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. घर के बाहर पूछताछ की जाएगी. लेन-देन में सावधानी बरतें. अजनबियों पर अंधविश्वास न डालें.

लकी नंबर 4

शुभ रंग नीला

कुंभ 

कारोबारियों को आज के दिन शुभ फल मिलेंगे और आप भविष्य की रणनीति तैयार करेंगे. आपके बारे में बाजार में सकारात्मक माहौल रहेगा और सब्सक्रिप्शन में बढ़ोतरी होगी. भूले-बिसरे मित्रों से मुलाकात होगी. उत्साहवर्धक जानकारी मिलेगी. कोई बड़ा काम करने की योजना बनेगी. स्वाभिमान बना रहेगा. व्यापार में लाभ होगा.

लकी नंबर 9

शुभ रंग पीला

मीन 

आज के दिन फालतू की बातों के बारे में ज्यादा सोचने की बजाय अगर आप अपना दिमाग रचनात्मक कार्यों में लगाएंगे तो आपको बेहतर परिणाम मिलेंगे. माता का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. यात्रा सुखद रहेगी. कोई बड़ा काम करने से खुशी मिलेगी. व्यापार में वृद्धि होगी. विरोधी सक्रिय रहेंगे. धन प्राप्ति में आसानी होगी. समय अनुकूल है. जोखिम और संपार्श्विक कार्यों से बचें.

भाग्यशाली अंक 5

शुभ रंग गुलाबी

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT