साड़ी के साथ बेल्ट देता है ट्रेंडी लुक, इस तरह से करें कैरी

साड़ी आजकल हर फंक्शन में अच्छी लगती है. साड़ी का फैशन तेजी से बढ़ रहा है. नए-नए डिजाइनर साड़ी मार्केट में खूब दिख जाएंगी.

  • 858
  • 0

साड़ी आजकल हर फंक्शन में अच्छी लगती है. साड़ी का फैशन तेजी से बढ़ रहा है. नए-नए डिजाइनर साड़ी मार्केट में खूब दिख जाएंगी. भले ही आजकल फैशन ट्रेंड कितना भी बदल जाए लेकिन साड़ी एक ऐसी ड्रेस है जिसका कभी ट्रेंड खत्म नहीं होता है. साड़ी के साथ आजकल लोग नए नए एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. आजकल साड़ी के साथ बेल्ट का क्रेज बढ़ गया है.

मैच न हो साड़ी से बेल्ट

अगर आप साड़ी में बेल्ट लगाकर स्टाइलिश लुक पाना चाहती हैं तो आप हमेशा साड़ी से अलग मैच का बेल्ट लगाएं। साड़ी के मैचिंग का बेल्ट न लगाएं. अगर साड़ी लाइट रंग की है तो बेल्ट डार्क रंग का होना चाहिए. साड़ी का रंग बेल्ट से मैच न हो. बेल्ट ऐसी हो जिसमें साड़ी और बेल्ट दोनों का लुक साफ नजर आए.

पेट पर सेट करें बेल्ट

इसके अलावा बेल्ट लगाते समय बेल्ट कभी भी गलत पोजीशन में ना हों, क्योंकि अगर बेल्ट गलत पोजीशन में होगा तो यह पूरे लुक को खराब कर देगी. साड़ी पर अगर बेल्ट लगा रही हैं तो बेल्ट को हमेशा पेट पर सेट करें. अगर आप कमरबंद स्टाइल में बेल्ट पहनना चाहती हैं तो आप इसे लोवेस्ट में बेल्ट कैरी कर सकती हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT