सावन में इन राशियों पर रहेगी भोलेनाथ की कृपा, महीना शिव भक्तों के लिए भी सबसे खास

सावन महीने की शुरुआत हो चुकी है. इस साल सावन महीने की शुरुआत 14 जुलाई से हुई है और इसकी समाप्ति 12 अगस्त को होगी. इस साल सावन के महीने में चार सोमवार पड़ रहे हैं और यह चारों सोमवार बेहद महत्वपूर्ण है.

  • 673
  • 0

सावन महीने की शुरुआत हो चुकी है. इस साल सावन महीने की शुरुआत 14 जुलाई से हुई है और इसकी समाप्ति 12 अगस्त को होगी. इस साल सावन के महीने में चार सोमवार पड़ रहे हैं और यह चारों सोमवार बेहद महत्वपूर्ण है. पहला सावन का सोमवार सोमवार 18 जुलाई को निकल चुका है, जबकि दूसरा सावन का सोमवार 25 जुलाई को पड़ेगा. सावन का महीना भगवान शिव को सबसे ज्यादा प्रिय हैं. यह महीना शिव भक्तों के लिए भी सबसे खास होता है. सावन के महीने में शिव भक्त भगवान शिव की भक्ति में लीन हो जाते हैं, ऐसी मान्यता है कि सावन के महीने में भगवान शिव की विधि विधान से पूजा करने पर हर मनोकामना पूरी होती है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक सावन के महीने में कुछ राशियों पर भगवान शिव की विशेष कृपा रहेगी.

कर्क राशि
कर्क राशि का स्वामी चंद्रमा है कर्क राशि के लोग किस्मत के बेहद धनी होते हैं ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कर्क राशि बालों के लिए सावन का महीना काफी खास होने वाला है इन राशि वालों पर भगवान शिव की विशेष कृपा बनी रहेगी.

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए सावन का महीना विशेष होने जा रहा है. सिंह राशि में इस महीने अच्छे और शुभ योग बनने जा रहे हैं. 1 अगस्त को सिंह राशि में बुध का गोचर होने जा रहा है। बुध को बुद्धि व वाणी का कारक माना जाता है. ऐसे में नौकरी का बिजनेस में उन्नति हो सकती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT