गर्लफ्रैंड शिबानी संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे Farhan Akhtar,देखें तस्वीरें

एक्टर फरहान अख्तर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रैंड शिबानी डांडेकर से शादी करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज दोनों मुंबई के खंडाला वाले फार्महाउस पर अपने करीबी दोस्तों .....

  • 1078
  • 0

बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा हिस्सा एक्टर फरहान अख्तर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रैंड शिबानी डांडेकर से शादी करने  जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज दोनों मुंबई के खंडाला वाले फार्महाउस पर अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी करने वाले हैं.


करीबी दोस्तों में फरहान ने बॉलीवुड किंग शाहरूख खान और ऋतिक रोशन को भी शादी में आमंत्रित किया है. हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि दोनों अभिनेता शादी में शामिल होंगे या नहीं. 48 साल की उम्र में फरहान अख्तर अपने लेडी लव 41 साल की शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. खबर है कि फरहान और शिबानी ने एक VOW सेरेमनी भी रखी है जिसमे दोनों एक दूसरे के साथ कसमें-वादे करेंगे.




बता दें फरहान अख्तर की ये दूसरी शादी है. फरहान ने सालों पहले सेलेब हैयरस्टाइलिस्ट अधूना से शादी की थी. सन् 1997 में फरहान की मुलाकात अधूना से हुई थी. उस समय फरहान अख्तर का नाम बॉलीवुड में कोई खास जाना-पहचाना नहीं था. दोनों की मुलाकात फरहान अख्तर की बहन जोया ने एक क्लब में करवाई थी. इस मुलाकात के तीन साल बाद दोनों ने शादी करली.


शादी के एक साल बाद फरहान ने 'दिल चाहता है' फिल्म से डायरेक्टोरयल डेब्यू किया. फरहान और अधूना की दो बेटियां शाक्या और अकीरा हैं. कई सालों तक साथ रहने के बाद दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया. इस खबर ने सबको हैरान कर के रख दिया था. खैर आज फरहान अपनी नई जिंदगी की शुरूआत करने जा रहे हैं. हमारी शुभकामनाएं उनके साथ है.   


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT