horoscope 21 august 2021: जानिए किस जातक को मिलेगा आर्थिक लाभ, किसे चलना होगा थोड़ा संभल कर

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: इस वर्ष आपके अच्छे कार्य को देखते हुए कार्यालय प्रबंधन आपको पदोन्नति, प्रोत्साहन राशि, पुरस्कार आदि प्रदान कर सकता है

  • 1509
  • 0

मेष राशि

आज आप व्यापार में योजना बद्ध तरीके से काम करेंगे.घर-परिवार का वातावरण शांतिमय बना रहेगा.इस राशि के जिन लोगों का रेस्टोरेंट है उनके धन में वृद्धि होने की संभावना है.आज उच्चाधिकारी आपसे प्रसन्न होंगे आपके प्रमोशन की बात भी चलेगी.किसी रिश्तेदार से कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी जिससे घर का माहौल अच्छा बनेगा.आज आपको करियर में बड़ी सफलता हासिल होगी साथ ही आपका सकारात्मक रवैया करियर में आपको सफलता दिलाएगा.लवमेट्स के रिश्ते आज और बेहतर होंगे.

वृष राशि 

आज परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा.इस राशि के विद्यार्थियों को अपने लक्ष्य प्राप्ति के लिए आज शिक्षकों का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा.लोग आपके स्वभाव से प्रभावित होंगे साथ ही वो आपसे जुड़ने की कोशिश भी करेंगे.बिजनेसमैन को आगे बढ़ने की बेहतर अपॉर्चुनिटी मिलेगी.इस राशि के आई.टी से जुड़े स्टूडेंट्स को मल्टीनेशनल कम्पनी से जॉब का ऑफर मिलेगा.लम्बे समय से चली आ रही आपकी सभी परेशानियां दूर होंगी.किसी जरूरी काम की वजह से आज थोड़ी भाग-दौड़ करना पड़ेगा.


वृषभ राशि :- 

आज का दिन सामान्य रहेगा.कारोबार में सभी कार्य आसानी से पूरे होंगे और धनलाभ की स्थिति रहेगी.शिक्षा के क्षेत्र में परेशानियां होगी.विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी.पिता से लाभ मिल सकता है.गुस्से पर काबू रखें.यात्रा पर जाने के योग हैं.गृहस्थ जीवन में मधुरता रहेगी.ऑफिस या व्यावसायिक स्थल पर कार्य भार अधिक रहेगा.धन अधिक खर्च होगा.संतान सुख में वृद्धि होगी.स्वास्थ्य को लेकर असमंजय बना रहेगा.खान-पान का ध्यान रखें.

मिथुन राशि :- 

आज का दिन अच्छा रहेगा.धन लाभ होने के योग बने हुये हैं.नए कार्यों की शुरुआत कर सकते हैं.दोस्तों से लाभ मिल सकता है.किसी यात्रा पर जा सकते हैं.वाद-विवाद से दूर रहें.वाणी पर संयम रखें.परिवारजनों के साथ किसी समारोह में जाने की संभावना बन रही है.खरीददारी में अधिक खर्च हो सकता है.कार्य क्षेत्र मे सफलता मिलेगी.परिवार के साथ भी तालमेल अच्छा बना रहेगा.मित्रों से मतभेद होने की संभावना बनी हुई है.मानसिक तनाव रहेगा.


सिंह राशि

आज मित्र और बुजुर्गों की तरफ से सहयोग मिलने का योग है. आज दिन खर्चीला रहेगा. बिजनेस में लाभदायी परिणाम मिलेंगे. क्या न करें- आज प्रतिस्पर्धी के प्रति लापरवाही भरा रुख न रखें.

कन्या राशि : आज आपको मानसिक चिंता, तनाव की शिकायत हो सकती है. आपके रुके हुए कार्य भी पूर्ण होंगे. यात्रा के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. क्या न करें- आज सेहत को लेकर लापरवाह ना रहें.


तुला राशि

आज का दिन आपका मान-सम्मान में वृद्धि का दिन रहेगा.प्रेम जीवनजी रहे लोगों को आज अपने प्रेमी से किसी बात पर समझौता करना पड़ सकता है, लेकिन इसमें आपको अपना फायदा व नुकसान देखकर ही करना होगा.गृहस्थ जीवन में नई ऊर्जा का संचार होगा.



वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए उन्नति भरा रहेगा.आज आपके ऑफिस का माहौल भी आपके मन मुताबिक रहेगा, जिसे देखकर आप प्रसन्न होंगे.सायंकाल के समय घूमने फिरने के दौरान आपकी किसी रसूखदार व्यक्ति से मुलाकात होगी.आज आप अपने पिताजी के स्वास्थ्य की चिंता सता सकती है.यदि उन्हें कोई रोग है, तो उसके कष्टों में भी आज वृद्धि हो सकती है.


धनु राशि


आज आप कोई जरूरी काम निपटाने में सफल रहेंगे.आर्थिक स्थिति पहले से काफी मजबूत होगी.कार्यक्षमता के बल पर आपको आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे.नींद पूरी होने के कारण आप बेहतर महसूस करेंगे.इस राशि के इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर के लिए आज का दिन फायदेमंद है.आपके जीवन में चली आ रही सभी परेशानियां दूर होगी.कारोबारियों को नया इन्वेस्टर मिलेगा.जिससे उन्हें काफी फायदा होगा.महिलाओं का दिन घर के कामों में बीतेगा.बच्चे आज पिता से किसी चीज की जिद कर सकते हैं.


मकर राशि :-

आज का दिन सामान्य रहेगा.कार्य क्षेत्र में बाधाएं आ सकती हैं.वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं.दांपत्य जीवन के सुख अनुभव कर सकेंगे.घर के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं.घूमने जा सकते हैं.योग और ध्यान से मानसिक शांति प्राप्त कर सकेंगे.नए लोगों से परिचय हो सकता है.दफ्तर में बचा हुआ कार्य पूरा होने की वजह से मन का बोझ हल्का होगा.किसी नए प्रोजेक्ट की शुरुआत कर सकते है.जीवनसाथी से मतभेद दूर होंगे।


कुंभ राशि


आज का दिन व्यावसायिक, आर्थिक रूप से अति शुभ सिद्ध होगा. आज पूर्वार्ध का समय आपके लिए थोड़ा खर्चीला होगा. क्या न करें- आज आंखें बंद कर किसी पर भरोसा न करें.


मीन राशि

आज यदि आप किसी से लेनदेन को करने की सोच रहे हैं, तो उसे बहुत ही सावधानी से करें, नहीं तो वह आपके लिए सिरदर्द बन सकता है.आपको अपने बढ़ते हुए खर्चों पर लगाम लगानी होगी, नहीं तो यह आपकी आर्थिक स्थिति को डगमगा सकते हैं.




RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT