Horoscope 26 January 2022: तुला और मिथुन राशि के जातकों को नौकरी में मिलेगी सफलता, पढ़ें अपना राशिफल

आज आप ऑफिस से जुड़े पुराने काम निपटाने में सफल रहेंगे. सेहत के प्रति जरा सी भी लापरवाही आपको बाद में परेशान कर सकती है. लाल और सफेद शुभ रंग हैं.

  • 1421
  • 0

1. मेष राशिफल-

आज आप ऑफिस से जुड़े पुराने काम निपटाने में सफल रहेंगे. सेहत के प्रति जरा सी भी लापरवाही आपको बाद में परेशान कर सकती है. लाल और सफेद शुभ रंग हैं. भगवान विष्णु की पूजा करें.

 

2. वृष राशिफल-

व्यवसाय में उन्नति के रास्ते मिलेंगे और विद्यार्थी किसी नई कार्य योजना का विस्तार करेंगे. नीला और हरा रंग शुभ हैं. श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें. गाय को पालक खिलाएं. तिल का दान करें.

 

3. मिथुन राशिफल-

आज के दिन व्यापार में अटके पैसों के आने और कोई खास काम पूरा होने से आप प्रसन्न रहेंगे. धार्मिक कार्यों में धन खर्च होगा. नौकरी को लेकर आज किसी निर्णय को लेकर आपके मन में भ्रम की स्थिति रहेगी. यात्रा के प्रति भी सचेत रहें. कंबल दान करें.

 

4. कर्क राशिफल-

विद्यार्थी शिक्षा के क्षेत्र में उन्नति करेंगे. धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि रहेगी. पीला और लाल शुभ रंग हैं. मेष और कर्क राशि के दोस्तों की मदद से काम बनेगा. अन्न दान करें. राजनेताओं को लाभ होगा. ऊनी वस्त्रों का दान पुण्य है.

 

5. सिंह राशिफल-

सूर्य इस समय इस राशि से छठे स्थान पर है. इस राशि के लिए सूर्य और चंद्रमा का गोचर शुभ है और इससे व्यापार में सफलता मिलेगी. कई रुके हुए काम होंगे. लाल और नारंगी रंग शुभ होते हैं. सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें. गेहूं दान करें.

 

6. कन्या राशिफल-

बुध और सूर्य पंचम बुधादित्य योग बना रहे हैं. नौकरी में नई जिम्मेदारी से प्रसन्न होंगे. श्री सूक्त का पाठ करें. आसमान और हरा शुभ रंग हैं. शुक्र और बुध के बीज मंत्र का जाप करें. उड़द का दान पुण्य है.

 

7. तुला राशिफल-

परिवार में बड़े भाई का सहयोग मिलेगा. सफेद और नीला रंग शुभ होता है. जाम्ब में आज उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त होना चाहिए. माघ मास में तिल का दान करें.

 

8. वृश्चिक राशिफल-

आज मंगल और शुक्र जमीन या घर खरीदने की योजना बनाएंगे. आज आप अपने व्यापार का विस्तार करेंगे. धन प्राप्त होगा. लाल और पीला शुभ रंग हैं. तिल और उड़द का दान करें.

 

9. धनु राशिफल-

इस राशि में स्थित तीसरे गुरु और शुक्र व मंगल व्यवसाय में उन्नति करेंगे. नौकरी में सफलता मिलेगी. पीला और नारंगी रंग शुभ होता है. श्री सूक्त का पाठ करें. गाय को केला खिलाएं. कंबल दान करें.

 

10. मकर राशिफल-

शनि न्याय का कारक ग्रह होने के कारण सूर्य और बुध के साथ इस राशि में गोचर कर रहा है. गुरु अब जीवन को आध्यात्मिक दिशा देंगे. उच्च शिक्षा का मार्ग प्रशस्त होगा. सफेद और हरा रंग शुभ हैं. पिता के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें.

 

11. कुम्भ राशिफल-

गुरु इस राशि में है और चंद्रमा भाग्य भाव में है. आज का दिन धन्य है. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. नौकरी में उन्नति के संकेत हैं. नीला और हरा रंग शुभ हैं. मकान निर्माण से जुड़े कार्य होंगे. उड़द और गुड़ का दान करें.

 

12. मीन राशिफल-

आज शिक्षा में सफलता से मन प्रसन्न रहेगा. व्यापार में शुक्र और बुध लाभ देंगे. पीला और नारंगी रंग शुभ होता है. पैसा आएगा. गुरु और चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें. कंबल दान करें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT