Horoscope: मेष, सिंह और कुंभ राशि वाले न करें ये काम, आज रहें सावधान

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम सभी 12 राशियों में विभाजित हैं. हमारे नाम का पहला अक्षर बता देता है कि हम किस राशि से संबंधित हैं.

  • 809
  • 0

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम सभी 12 राशियों में विभाजित हैं. हमारे नाम का पहला अक्षर बता देता है कि हम किस राशि से संबंधित हैं. आज चंद्रमा कर्क राशि में गोचर कर रहा है. आज आश्लेषा नक्षत्र है.

मेष राशि

आज के दिन मन में सकारात्मक बदलाव अध्यात्म की ओर जोड़ेगा. नौकरीपेशा और टीम लीडर को अधीनस्थों के कामकाज पर पैनी निगाह रखनी होगी. टारगेट पूरा करने के लिए सहकर्मियों से फोन पर संपर्क बढ़ाएं. बिजनेस पार्टनरशिप में सहयोगी पर बिना वजह का शक विवाद खड़ा कर सकता है.

वृष राशि

आज के दिन अपनी बातों को पूरी गंभीरता और तर्कों के साथ रखने से आपको घर, नौकरी या कारोबार हर जगह महत्व मिलेगा. ऑफिस में सहकर्मियों से तनाव की स्थिति में खुद को कूल रखें. बेवजह विवाद को खुद से न जोड़ें. मेडिकल क्षेत्र से जुड़े लोगों का समय अच्छा है, जो कारोबारी फूड बिजनेस शुरू करना चाहते हैं, थोड़ा वक्त रुकना चाहिए.

मिथुन राशि

आज के दिन सभी महत्वपूर्ण काम पूरी एकाग्रता से निपटाएं. बॉस की ओर से कोई भी संशय है तो उसे तत्काल दूर कर लें. फाइनेंस-सेल्स से जुड़ा काम करने वालों को लाभ होगा, लेकिन मीडिया सेक्टर के लोगों को खुद को अपग्रेड करना होगा. इंस्ट्रूमेंट और गायन के उपकरण रखने वाले व्यापारी थोड़ा धैर्य रखें.

कर्क राशि

आज के दिन हो सकता है सफलता न मिलने के चलते निराशा के भंवर फंस जाए, ऐसे में अत्यधिक परेशान होना ठीक नहीं होगा. कामकाज में पुख्ता प्लानिंग की अत्यधिक जरूरत होगी. अचानक यात्रा का योग है, लेकिन महामारी को देखते हुए सावधानी रखनी होगी. जरूरी दस्तावेज रखना न भूलें. डाटा सिक्योरिटी को लेकर भी सतर्कता रखनी होगी.

सिंह राशि

आज के दिन मन सुविधाओं की ओर आकर्षित होगा. आवश्यकतानुसार ही खर्च बढ़ाएं. आजीविका के लिए परिश्रम बढ़ाए. लंबे समय पहले किए गए निवेश का लाभ मिलने पर सुख सुविधाओं का ग्राफ बढ़ेगा. ऑफिस में टेक्नोलॉजी का उपयोग करते हुए सतर्कता बरती होगी. ऑफिस की महत्वपूर्ण बात लीक न होने पाए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT