Horoscope: गुस्से पर रखें काबू नही तो होगा आपका ही नुकसान, जानिए क्या कहती है आपकी राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम सभी 12 राशियों में विभाजित हैं. हमारे नाम का पहला अक्षर बता देता है कि हम किस राशि से संबंधित हैं.

  • 504
  • 0

दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं. आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं.

मेष राशि

व्यापार के लिए आज का दिन लाभदायी है. परिवार का आनंददायी वातावरण भी आप के मन को खुश रखने में सहायता करेगा. घर में सुखदायी घटना घटेगी. शारीरिक स्वास्थ्य में वृद्धि होगी. आप को सहयोगियों का साथ मिलेगा. सामाजिक क्षेत्र में आप को यश-कीर्ति मिलेगी. व्यापार में भागीदारों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे. जीवनसाथी के साथ सम्बंधों में निकटता आएगी.

वृष राशि

आज बौद्धिक चर्चाओं से दूर रहें. विद्यार्थियों के लिए समय कठिन है. मन में चिंता बनी रहेगी. पेट सम्बंधित रोग से भी मन चिंतित रहेगा परंतु दोपहर के बाद आप थोड़े आलसी बने रहेंगे. हालांकि, कोई पुरानी चिंता दूर होगी. लोग आपके काम और व्यवहार की तारीफ कर सकते हैं. महिलाओं को मायके से अच्छे समाचार मिलेंगे.

मिथुन राशि

आज आप में ताजगी का अभाव रहेगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ विवाद होने की भी संभावना है. स्थायी संपत्ति को लेकर आज आपके प्रयास सही दिशा में आगे नहीं बढ़ेंगे. आकस्मिक धन की संभावना रहेगी. किसी राजनीतिक और बौद्धिक चर्चा से आज दूर ही रहें.

मकर राशि

आज का दिन पूरी तरह से शुभ फलदायी है. इंपोर्ट-एक्सपोर्ट का काम करने वाले लोगों को फायदा होगा. किसी दोस्त या रिश्तेदार से मिले अच्छे समाचार से आपका मन प्रफुल्लित होगा. धार्मिक यात्रा की संभावना है. आज आपकी कोई पुरानी कार्य योजना पूरी होगी. व्यापार में लाभ होगा.

कुंभ राशि

आज मन पर किसी बात की खुशी बनी रहेगी. लोगों से गुस्से में बात ना करें. परिजनों के साथ वाद-विवाद में न पड़ें. दोपहर के बाद स्वजनों तथा मित्रों के साथ आप का समय अच्छा गुजार सकेंगे. धार्मिक यात्रा हो सकती है. विदेश से अच्छे समाचार मिलेंगे.

मीन राशि

आज का दिन दैनिक कामों में आपको शांति देगा. किसी मनोरंजक स्थल पर मित्रों या परिजनों के साथ जाना हो सकता है. व्यापार में भागीदारों के साथ व्यवहार अच्छा रहेगा, परंतु दोपहर के बाद आपका स्वास्थ्य अच्छा नहीं रहेगा. परिजनों के साथ मतभेद हो सकता है. वाणी पर संयम रखें. आर्थिक व्यय होने की भी संभावना है. पानी वाली जगहों से दूर रहें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT