Horoscope: इन राशियों पर शनि ग्रह का असर, ये है निवारण

आज के दिन कुछ राशियां ऐसी हैं जिन पर शनिदेव की दृष्टि पड़ सकती है. यानी शनि ग्रह का असर देखने को मिलेगा ऐसे में आपको सावधानी बरतने की जरूरत है.

  • 848
  • 0

दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं. आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं.

मेष राशि

मेष राशि के जातकों पर आज शनि देव का प्रभाव रहने वाला है, इसलिए सावधान रहें. इस दिन हरे रंग के कपड़े पहनें क्योंकि यह रंग सभी परेशानियों को दूर करने वाला होता है. साथ ही आज ग्रहों की स्थिति का मिलाजुला प्रभाव रहेगा. व्यापारिक लाभ और भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी, लेकिन कलह से बचना होगा. स्वास्थ्य, प्रेम और संतान की स्थिति अच्छी रहेगी. हरी चीजों का दान करते रहें.

वृषभ राशि

इस दिन शनि के प्रभाव से बचें. आज आपको किसी नौकरी में प्रमोशन मिलेगा. आपके सभी प्रयास सफल होंगे. वहीं सेहत ठीक रहने के साथ-साथ थोड़ी खराब भी हो सकती है. प्रेम और संतान की स्थिति अच्छी रहेगी. गणेश जी की पूजा करते रहें ऐसा करने से आपका व्यवसाय अच्छा चलेगा.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को शनि के अशुभ प्रभाव से बचना होगा. इस राशि के जातक शुरू से ही बीमार रहते हैं लेकिन आज के दिन स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा. धीरे-धीरे सुधार की ओर अग्रसर होंगे। प्रेम और संतान की स्थिति अच्छी रहेगी. आपका व्यवसाय बिल्कुल सही रहेगा. आज आपको एक सावधानी बरतनी होगी कि इस दिन निवेश करने से बचें. भगवान भोलेनाथ की पूजा करते रहें. ऐसा करने से पूरा दिन शुभ रहेगा.

कर्क राशि

आपका जीवन शुरू से ही सही चल रहा है, लेकिन आज वाहन चलाते समय सावधान रहें. आज का दिन ऊर्जा से भरा है। आज आपको जो कुछ भी चाहिए वह उपलब्ध होगा. प्रेम और संतान की स्थिति अच्छी है. व्यापारिक दृष्टि से शुभ समाचार है. सभी कार्यों में शुभ संकेत हैं। बस पास में कोई लाल वस्तु रखें.

सिंह राशि

आज के दिन सिंह राशि वालों का मन चिंतित रहेगा. किसी न किसी बात का भय रहेगा. सेहत ठीक रहेगी लेकिन दिमाग ठीक नहीं रहेगा. प्रेम और संतान को लेकर मन भयभीत रहेगा. व्यापार के दृष्टिकोण से यह अच्छा बना रहेगा. आज आपकी सभी समस्याओं का समाधान भगवान विष्णु की पूजा करना है. पीली वस्तु अपने पास रखें.

कन्‍या राशि

आज पहले से बिगड़ रहे स्वास्थ्य में सुधार होगा। आय में अवांछित वृद्धि होगी। प्रेम और संतान की स्थिति अच्छी रहेगी. व्यापार में भी लाभ होगा. पास में हरी चीजें ही रखें.

तुला राशि

वाद-विवाद के मामले में कोर्ट-कचहरी में जीत होगी. आपको राजनीतिक लाभ मिलेगा. आज आपकी सेहत की स्थिति अच्छी रहेगी. प्यार और संतान का पूरा सहयोग मिलेगा. व्यापार में लाभ होगा. भगवान भोलेनाथ की पूजा करते रहें, अवांछित लाभ होंगे.

वृश्चिक राशि

आज भाग्य आपका साथ देगा. रोजगार में उन्नति होगी। रुका हुआ काम चलता रहेगा. स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा. प्रेम और संतान की स्थिति अच्छी है. व्यापार के दृष्टिकोण से भी नई स्थिति की शुरुआत होगी. हरी चीज को पास में ही रखें. काली वस्तु का दान करें.

धनु राशि

आपका जोखिम भरा समय अब ​​समाप्त हो रहा है. वाहन या सड़क को भी ठीक से चलाना चाहिए क्योंकि चोट लग सकती है. आप किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. स्वास्थ्य पर ध्यान दें. प्रेम और संतान की स्थिति अच्छी है. व्यापार भी अच्छा चलता रहेगा. भगवान भोलेनाथ की पूजा करते रहें.

मकर राशि

जीवन में लहरें और लहरें आएंगी, मन बहुत प्रसन्न रहेगा. स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा. व्यापारिक लाभ होगा. प्यार और संतान की स्थिति पहले से बेहतर है. मां काली की पूजा करते रहें.

कुंभ राशि

मन अशांत रहेगा लेकिन जीत आपकी ही होगी. आपके सभी विरोधी पराजित होंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. स्वास्थ्य, प्रेम और व्यापार की स्थिति में सुधार आने लगेगा. व्यापार में भी सुधार होने लगेगा. गणेश जी की पूजा करते रहें.

मीन राशि

भावनाओं के आधार पर कोई निर्णय न लें. भावुक दिमाग से कोई बड़ा फैसला लेंगे तो भविष्य में नुकसान हो सकता है. सेहत आज अच्छी रहेगी. व्यापार में उन्नति होगी. बस मन पर थोड़ा नियंत्रण रखें. लाल वस्तु को पास में ही रखें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT