Horoscope: इन राशियों को मिलेगी संपत्ति, मकर वालों को मिलेगी प्रेमिका

दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं. आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं.

  • 445
  • 0

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम सभी 12 राशियों में विभाजित हैं. हमारे नाम का पहला अक्षर बता देता है कि हम किस राशि से संबंधित हैं.

मेष 

कल आपका दिन बहुत अच्छा रहेगा। घर में किसी मित्र के आगमन से खुशी का माहौल बना रहेगा। आपको कोई बड़ा ऑफर मिलने से धन लाभ हो सकता है। 

वृषभ 

आपका यह दिन मौज मस्ती में व्यतीत होगा। समय पर कार्य पूरे नहीं होने से नौकरी में परेशानी आ सकती है।

मिथुन

दोस्त की बेरुख़ी आज आपको नाराज़ करेगी, लेकिन ख़ुद को शांत रखें। इस बात को परेशानी न बनने दें और इससे बचने की कोशिश करें। आकस्मिक मुनाफ़े या सट्टेबाज़ी के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे।

कर्क

कल आपका दिन सामान्य रहेगा। मेहनत के बल पर आपको धन लाभ होगा। दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने का प्रोग्राम आपको कैंसिल करना पड़ सकता है। किसी के प्रति अपनी राय को आपको अपने तक ही सीमित रखना चाहिए।

सिंह 

माता-पिता की सेहत अगर गड़बड़ चल रही है तो कल उनकी सेहत में सुधार हो सकता है। जीवन में आगे बढने की राह में अग्रसर रहेंगे। करियर में भविष्य में लाभ देने वाले फैसलें लेंगे। कल आपको पैसों का निवेश करने से बचना होगा क्योंकि हानि के संकेत हैं।

कन्या

उदास और अवसाद ग्रस्त न हों। निवेश के लिए अच्छा दिन है, लेकिन उचित सलाह से ही निवेश करें। घर को सजाने-संवारने के लिए अपने खाली समय का उपयोग करें।

तुला 

कल आपका दिन मिला-जुला रहेगा। अधिकारी वर्ग से आपको पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिल सकता है। छोटे कामों में आपको ज्यादा समय लग सकता है। कुछ आसपास के लोगों के साथ आपकी थोड़ी बहस हो सकती है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले फालतू विवादों से दूर रहने की कोशिश करें। कर्जा न लें। पैसे और महत्वपूर्ण दस्तावेज भी संभाल कर रखें। कल आप ऐसे काम हाथ में लेंगे जो रचनात्मक प्रकृती के हैं। सड़क पर बेकाबू गाड़ी न चलाएँ। 

धनु

बहुत ज़्यादा रोमांच और दीवानगी की ऊँचाई आपके पार्टनर को आज नाराज कर सकती हैं। इन दिक़्क़तों से बचने के लिए अपने जज़्बात क़ाबू में रखें। अतिरिक्त धन को रियल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है।

मकर 

कल आपके कामों में थोड़ी रूकावटें आ सकती हैं, जिससे आप थोड़े परेशान भी हो सकते हैं। कल आपको धैर्य से काम लेना चाहिए, इससे आपको लाभ भी हो सकता है। 

कुंभ 

कल किसी लंबी यात्रा को जाने की संभावना है, इस यात्रा के दौरान आपको बड़ा फायदा भी होने वाला है। आपकी यात्रा मंगलमय हो। जिसके प्रति आप नियंत्रण कर रहे हैं वह कार्य सफल होगा। 

मीन 

कल आप बहुत उत्साह में रह सकते हैं. परिवार वालों के साथ आप बेहतर समय बितायेंगे। घऱ में खुशी का वातावरण रहेगा। आप हर काम लग्न से कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ आप धार्मिक स्थल पर दर्शन करने के लिये जा सकते हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT