कृति सेनन की स्किन केयर रूटीन है सबसे आसान करें फॉलो

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. उनकी दमकती त्वचा उन्हें सबसे अलग बनाती हैं.

  • 657
  • 0

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. उनकी दमकती त्वचा उन्हें सबसे अलग बनाती हैं. हर कोई कृति सेनन की बेदाग निखरती और खूबसूरत त्वचा का राज जाना चाहता है. कृति सेनन आपने स्कीन की खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए केमिकल वाले प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करती है, बल्कि वह नेचुरल चीजों पर विश्वास करती है. प्राकृतिक चीजों के इस्तेमाल से यह अपने चेहरे में ग्लो बरकरार रखती हैं.

एलोवेरा जेल से स्किन बनेगी ग्लोइंग
एलोवेरा जेल स्किन से लेकर शरीर को स्वस्थ रखने के लिए काफी फायदेमंद है. बेदाग और ग्लोइंग स्किन पाने के लिए एलोवेरा बेस्ट ऑप्शन है. एलोवेरा नेचुरल एंटीऑक्सीडेंट्स से भरपूर होता है. जिस वजह से स्किन की सभी समस्याओं को चुटकियों में दूर करता है. इसके इस्तेमाल से झुर्रियां, दाग धब्बे, आसानी से दूर हो जाते हैं. यह स्किन मॉश्चराइजर का काम करता है. एलोवेरा जेल के रोजाना इस्तेमाल से आप लंबे समय तक ग्लोइंग स्किन पा सकते हैं. एलोवेरा का रोजाना फेशियल आपके स्किन को हेल्दी बनाएं रखेगा.

एलोवेरा जेल व नींबू से करें मसाज
एलोवेरा जेल से फेशियल करने के लिए एक चम्मच एलोवेरा जेल और एक चम्मच नींबू के रस की जरूरत पड़ेगी. इन दोनों के मिश्रण को अपने चेहरे में लगाकर कुछ देर तक मसाज करते रहें. करीब 10 से 15 मिनट तक मसाज करने के बाद इसे ठंडे पानी से धो लें. इसे रोजाना करने पर चेहरे में ग्लो आएगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT