Mothers Day 2021: इस मदर्स डे पर दें अपनी मां को ये खास गिफ्ट्स, खुशियां हो जाएगी दोगुनी

मदर्स डे पर आप अगर मां को कुछ स्पेशल गिफ्ट देने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो हम आपको दे रहे हैं कुछ सजेशन जिसको आप अपनी मां को गिफ्ट दे सकते हैं.

  • 2152
  • 0

मां और बच्चों के रिश्ते को दुनिया का सबसे अटूट और खूबसूरत रिश्ता माना जाता है.  यूं तो हर बच्‍चों के लिए उसकी मां बेहद खास होती हैं, मगर मदर्स डे का यह खास दिन हर बच्चों को मौका देता है कि वो अपनी मां के प्रति दिल में छिपे प्यार को मां के सामने व्यक्त कर सके. वही मदर्स डे एक ऐसा ही खास मौका है जब आप मां को स्पेशल फील कराकर उन्हें यह बता सकते हैं कि आपकी जिंदगी में उनका क्या महत्व है. ऐसे आप अगर मां को कुछ स्पेशल गिफ्ट देने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो हम आपको दे रहे हैं कुछ सजेशन-  

ये भी पढ़े:Hindustani Bhau को Mumbai Police ने किया Arrested, छात्रों के समर्थन में कर रहे थे विरोध

साड़ी 

मां को गिफ्ट देने का जिक्र आए और साड़ी की बात न हो! यह कैसे हो सकता है आप मां की पसंद के हिसाब से उन्हें पार्टी वेयर साड़ी दे सकते हैं. सीक्वेन, ऑरेंजा, रफल, फ्लोरल साड़ियां ट्रेंड में हैं.


कुशन कवर्स

इन दिनों सेक्विन काफी ट्रेंड में है.  साड़ियों से लेकर ड्रेसेज तक में सीक्वेन काफी .पॉपुलर है. ऐसे में आप चाहें तो किसी अपने को सीक्वेन स्टाइल का कुशन या कुशन कवर भी मदर्स गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं. ये ट्रेंडी होने के साथ-साथ बेहद क्यूट गिफ्ट भी है.

प्लांट्स

इन दिनों प्लांट्स गिफ्ट करना भी एक ट्रेंड बन गया है. वैसे भी चारों तरफ फैले पॉल्यूशन को दूर करने के लिए पेड़-पौधे लगाने की जरूरत है. ऐसे में आप चाहें, तो गिफ्ट के तौर पर एयर प्योरिफाइंग प्लांट या फिर ड्रॉइंग रूम को डेकोरेट करने वाले प्लांट्स भी क्रिसमस गिफ्ट में दे सकते हैं.

ये भी पढ़े:मिलिए देश की पहली महिला ट्रक ड्राइवर से, जो पेशे से वकील भी है

डेकोरेटिव लैंटर्न

महामारी के दौर में हर घर में पॉजिटिविटी की बहुत जरूरत है, लिहाजा घर को डेकोरेट करना तो बनता है. ऐसे में आप चाहें, तो मां को डेकोरेटिव पीस भी गिफ्ट कर सकते हैं. इन दिनों डेकोरेटिव लैंटर्न भी काफी ट्रेंड में है.

हेल्दी ड्रिंक्स 

आप अगर कोई हेल्दी या फिटनेस से जुड़ा हुआ गिफ्ट देना चाहते हैं, तो आप मिक्स फ्रूट जूस किट भी मां को दे सकते हैं. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT