Rashifal: किस राशि के लिए कैसा है इस गुरुवार का दिन, जानिए राशिफल

इस गुरुवार को आपको पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा. आप मांगलिक कार्य या समारोह में शामिल होंगे. साथ ही किसी खास व्यक्ति से आपकी मुलाकात यादगार रहेगी.

  • 1502
  • 0

मेष :

इस गुरुवार को आपको पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा. आप मांगलिक कार्य या समारोह में शामिल होंगे. साथ ही किसी खास व्यक्ति से आपकी मुलाकात यादगार रहेगी. कामकाज के लिए दिन अच्छा है. मन में नया जोश और उत्साह दिखाई देगा. प्रेम संबंधों में आपको सफलता मिलेगी.

 

वृष:

गुरुवार के दिन व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे, जिससे धन और लाभ के योग बनेंगे. आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा परिवर्तन हो सकता है. परिवार की ओर से आप बेफिक्र रहेंगे.

 

मिथुन :

गुरुवार का दिन आपके लिए उत्साह से भरा रहेगा. आप मांगलिक कार्य में भाग लेंगे. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी आपकी प्रशंसा करेंगे. आप एक सराहनीय कार्य करेंगे. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कारोबार के लिए गुरुवार का दिन अच्छा रहेगा.

 

कर्क:

गुरुवार का दिन आपके लिए शुभ रहेगा. काम में सफलता मिलने से आपको लाभ होगा. आप प्रशंसा के पात्र होंगे. आपके दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. परिवार या प्रियजनों के साथ आपका समय अच्छा बीतेगा. मांगलिक कार्यों में भाग लेने का सौभाग्य प्राप्त होगा.

 

सिंह:

गुरुवार का दिन अच्छा रहेगा. शरीर में फुर्ती भी दिखेगी. आपके व्यापार में लाभ होगा. नौकरी की स्थिति भी अच्छी बनी रहेगी. इस गुरुवार को आपको मनचाहा फल मिलेगा. आपके व्यवसाय में वृद्धि की संभावना है. आपका स्वास्थ्य आमतौर पर अच्छा बना रहेगा.

 

कन्या :

गुरुवार को बेहद खास बनाने के लिए आप परिवार के साथ समय बिताएंगे. आपका मन प्रसन्न रहेगा. आपको अपने काम में सफलता मिलेगी. आपको नई नौकरी मिल सकती है. आप घूमने-फिरने के लिए घर से बाहर जाएंगे, जिससे आपका काफी मनोरंजन होगा.

 

तुला :

इस गुरुवार को आप चतुराई से काम लेंगे जिसमें आपको सफलता मिलेगी. आप अपनी इच्छा के अनुसार अपनी कार्य योजनाओं को पूरा करेंगे. साथ ही आपको अच्छा पारिवारिक सुख भी प्राप्त होगा. कार्य में सफलता मिलेगी.

 

वृश्चिक :

गुरुवार के दिन आप बहुत प्रसन्न रहेंगे. आपका अंतर्ज्ञान बढ़ेगा और आपके विचार दृढ़ होंगे. आप बातचीत की निपुणता और अपनी चपलता का उपयोग करके अपने कार्यों को पूरा करेंगे. परिवार के सदस्यों से आपको खुशी और सहयोग मिलेगा.

 

धनु :

शिक्षा प्राप्ति के लिए गुरुवार का दिन उत्तम है. मेहनत के अनुसार आपको सफलता मिलेगी. उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने की योजना सफल होगी. गुरुवार की शुरुआत अच्छी रहने वाली है. दोस्तों या परिवार के साथ आपकी यात्रा अच्छी रहेगी.

 

मकर :

इस गुरुवार के दिन आपके कार्यक्षेत्र पर प्रभाव रहेगा. आप अच्छा पैसा कमाएंगे. साथ ही परिवार की जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे. गुरुवार के दिन चपलता से आप अपने हर काम को बड़ी ही आसानी से पूरा कर लेंगे. विद्यार्थियों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी.

 

कुंभ :

गुरुवार का दिन अच्छा रहेगा. आपके व्यापार में लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन होगा. साथ ही उधार दिया हुआ पैसा भी आपको वापस मिलेगा. काम के लिए गुरुवार का दिन बहुत अच्छा रहेगा. लाभदायक फलों की प्रधानता आपके कार्य में बनी रहेगी.

 

मीन :

शुभ कार्यों के लिए गुरुवार का दिन शुभ रहेगा. आपका मन प्रसन्न रहेगा. बहुत दिनों बाद किसी से मिलने का मौका मिलेगा. नया काम शुरू करना फायदेमंद रहेगा. कोर्ट-कचहरी के मामलों से मुक्ति मिल सकती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT