Stenographer Recruitment 2022: स्टेनोग्राफर C और D की बंपर भर्ती शुरू, जानिए कैसे करें अप्लाई

कर्मचारी चयन आयोग ने स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी परीक्षा, 2022 के लिए अधिसूचना जारी कर दी है. योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर इस भर्ती प्रक्रिया में भाग लेने के लिए आवेदन कर सकते है.

  • 886
  • 0

कर्मचारी चयन आयोग ने स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी परीक्षा, 2022 के लिए अधिसूचना जारी कर दी है. योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर इस भर्ती प्रक्रिया में भाग लेने के लिए आवेदन कर सकते है. उम्मीदवारों को अंतिम तिथि से पहले अपना आवेदन सफलतापूर्वक जमा करना है, फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 5 सितंबर 2022 है. ऑनलाइन शुल्क भुगतान करने की अंतिम तिथि 6 सितंबर, 2022 है. एसएससी भर्ती के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा नवंबर 2022 में आयोजित की जाएगी.

जारी अधिसूचना के अनुसार, स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और आशुलिपिक ग्रेड डी की रिक्तियां देश भर के विभिन्न राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में स्थित उनके संबद्ध और अधीनस्थ कार्यालयों सहित केंद्र सरकार के मंत्रालयों विभागों संगठनों में है. सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन पत्र भरने से पहले आधिकारिक अधिसूचना को ध्यान से पढ़े.

उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में अनिवार्य रूप से 100 रुपये का भुगतान करना होगा. महिला उम्मीदवारों और अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, विकलांग व्यक्तियों और पूर्व सैनिकों से संबंधित उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है.




LEAVE A REPLY

POST COMMENT