सर्दियों में हिटर की नही पड़ेगी जरूरत, ये बैडशीट आपको करेगी गर्म

भारत में सर्दी शुरू हो चुकी है और लोग ठंड से बचने के लिए हीटर और ब्लोअर खरीदने लगे हैं.

  • 705
  • 0

भारत में सर्दी शुरू हो चुकी है और लोग ठंड से बचने के लिए हीटर और ब्लोअर खरीदने लगे हैं. लेकिन इनके इस्तेमाल से बिजली का बिल इतना बढ़ जाता है कि उसे चुकाने में काफी दर्द होता है. लेकिन कई ऐसे उपकरण हैं जिनकी कीमत बहुत कम है और इससे बिजली के बिल में कोई खास फर्क नहीं पड़ता है. हम जिस डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं उसका नाम इलेक्ट्रिक ब्लैंकेट है. बिस्तर पर रखते ही यह मिनटों में गर्म हो जाता है.

कीमत बहुत कम

हम जिस कंबल की बात कर रहे हैं उसका नाम भावेन क्रिएशंस सॉलिड सिंगल इलेक्ट्रिक कंबल है। इसे कई कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है. वैसे तो इसकी कीमत 1,999 रुपये है, लेकिन Amazon पर यह 711 रुपये में मिल रहा है. ब्लैंकेट पर 64% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट पर इसे 3.4 स्टार की रेटिंग मिली है और रिव्यू भी अच्छे हैं.

इलेक्ट्रिक कंबल

इलेक्ट्रिक कंबल दो सेटिंग्स के साथ आता है. प्रकाश में ऊष्मा थोड़ी कम होती है तथा उच्च पर पूर्ण प्रवाह में गर्म वायु उपलब्ध होती है. इसे दूर से भी नियंत्रित किया जा सकता है. एक बार खरीदने के बाद यह सालों-साल चलेगा. खास बात यह है कि इसे वॉशिंग मशीन में भी धोया जा सकता है. लेकिन धोने से पहले बिजली के तारों को हटाना पड़ता है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT