ये चीजें आपको देती है पैसे आने के संकेत, जानिए कब अमीर बनने वाले हैं आप

शकुन शास्त्र में हथेली पर खुजली को लेकर साफ बताया गया है। ऐसा कहा गया है कि व्यक्ति के किस हाथ में खुजली होती है उसके आधार पर ही शुभ और अशुभ संकेत के बारे में बताया जा सकता है।

  • 828
  • 0

आज कल हम जिस दुनिया में रहते हैं उसमें हर कोई पैसे के पीछे भागता हुआ दिखाई देता है। पैसों के लिए हर इंसान कड़ी मेहनत करता है। लेकिन कई बार देखा गया है कि लोगों की मेहनत के साथ-साथ उनका भाग्य भी उनके काम आता है। ज्योतिष शास्त्र की माने तो ऐसे कई चिह्नों के बारे में विस्तार से बताया गया है। जोकि लोगों के पास पैसा आने के संकेत देते हैं। उन्हीं में से एक है हथेली पर खुजली होना। लेकिन महिला और पुरुषों के लिए ये अलग-अलग परिणाम लेकर आता है।

शकुन शास्त्र में हथेली पर खुजली को लेकर साफ बताया गया है। ऐसा कहा गया है कि व्यक्ति के किस हाथ में खुजली होती है उसके आधार पर ही शुभ और अशुभ संकेत के बारे में बताया जा सकता है। ऐसे में आइए जानते हैं कि हथेली पर होने वाली खुजली कैसे इंसान के जीवन को प्रभावित कर सकती है। यदि आपके बाएं हाथ पर खुजली हो रही है तो इसका मतलब ये होता है कि आपके पास पैसे आने वाले हैं। वहीं, बाएं हाथ में खुजली होने का मतलब होता है धन की हानि। ऐसे में जब भी आपके बाएं हाथ पर खुजली होती है तो आपको अपना काम ध्यान से करना चाहिए।

महिलाओं के लिए ये चीज है लक्की

वहीं, जब शरीर के दाएं हिस्से या फिर हाथ पर खुजली होती है तो आय और संपत्ति को नुकसान होता है। बाई हथेली पर खुजली होने का मतलब है माता लक्ष्मी हमसे रूठ गई है। साथ ही आपको पैसे का भी नकुसान होगा। लेकिन महिलाओं के लिए ये मामला उल्टा होता है। यदि उन्हें बाई हथेली पर खुजली होती है तो इसका मतलब है उनका भाग्योदय होने वाला है। वहीं, दाई हाथ में खुजली पैसों के नुकसान को जताती है। वैसे ये सब तो कहने की बात होती है हमारी किस्मत औऱ मेहनत की हमारे भाग्य को बदलती है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT