BJP नेता की कांग्रेस समर्थकों को धमकी, जिसके घर दिखे कांग्रेस का झंडा, बंद करो सुविधाएं

मध्य प्रदेश के रतलाम में बीजेपी मेयर प्रत्याशी प्रह्लाद पटेल का वोटरों को धमकाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

  • 415
  • 0

मध्य प्रदेश के रतलाम में बीजेपी मेयर प्रत्याशी प्रह्लाद पटेल का वोटरों को धमकाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. प्रह्लाद पटेल एक बस्ती में जनसंपर्क करने गए थे, जहां स्थानीय लोगों द्वारा कांग्रेस के झंडे लगाने पर प्रह्लाद पटेल भड़क गए. वीडियो में मेयर प्रत्याशी पार्षद प्रत्याशी को निर्देश देकर रहवासियों की समस्याएं सुनने की बजाय मतदाताओं को धमकाते नजर आ रहे हैं.

मेयर प्रत्याशी ने कहा- लोगों की सुविधाएं बंद करो 

नगर निगम चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में पहुंच गया है. कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां जीत के लिए पूरी कोशिश कर रही हैं. वहीं अब बीजेपी प्रत्याशी प्रह्लाद पटेल का एक वीडियो सामने आया है, वीडियो में प्रह्लाद पटेल जनता पर भड़कते नजर आ रहे हैं. वीडियो में प्रह्लाद पटेल कहते नजर आ रहे हैं कि ''जिन घरों में कांग्रेस के झंडे लगे हैं, सभी की फोटो ले लो. पार्षद जी, मैं कह रहा हूं कि बंद करो ये सब सुविधाएं. किसी को भी नहीं. " कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इन लोगों को सबक लेने की जरूरत है.'' वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी मयंक जाट ने बयान जारी कर इसे भाजपा नेताओं का अहंकार बताया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT