बाबरी विध्वंस की बरसी आज, मथुरा में 3,000 सुरक्षाकर्मी तैनात

बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी से एक दिन पहले शहर में 3,000 सुरक्षाकर्मियों की तैनाती के साथ रविवार को मथुरा जिले में तनाव बना रहा.

  • 2258
  • 0
बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी से एक दिन पहले शहर में 3,000 सुरक्षाकर्मियों की तैनाती के साथ रविवार को मथुरा जिले में तनाव बना रहा. पिछले महीने, हिंदू दक्षिणपंथी समूहों ने शाही ईदगाह में सोमवार को एक अनुष्ठान करने का आह्वान किया था क्योंकि उनका दावा है कि यह कृष्ण का "मूल जन्मस्थान" है. जबकि अधिकारियों और संगठनों ने कहा है कि कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है, पुलिस ने कहा कि वे सभी परिदृश्यों के लिए तैयार थे.


 ”वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गौरव ग्रोवर ने कहा “हमने लगभग 3,000 सुरक्षा कर्मियों की सुरक्षा बढ़ा दी है, जिसमें कई डिवीजन शामिल हैं. हम सभी परिणामों के लिए तैयार हैं यह सुनिश्चित करने के लिए फ्लैग मार्च, अभ्यास कर रहे हैं। समारोह के लिए बुलाए गए संगठनों के साथ हमारी बातचीत में, हमें सुनिश्चित किया गया है कि कोई विरोध नहीं होगा. लेकिन हम किसी भी घटना के लिए तैयार रहने के लिए क्षेत्र को सुरक्षित रखेंगे. अधिकारियों ने कहा कि स्थानीय पुलिस, रैपिड एक्शन फोर्स और प्रांतीय सशस्त्र बल को भारी संख्या में तैनात किया गया है. तैनाती पुलिस अधिकारियों की नियमित नियुक्ति से लगभग तीन गुना है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT