एलन मस्क ने किया ऐलान, ट्वीटर यूज करने वालों को देने होंगे पैसे

सोशल मीडिया खरीदने वाले एलन मस्क ने ऐलान किया है कि आने वाले समय में ट्वीटर यूज करने के लिए यूजर्स को पैसे देने होंगे. वहीं यह सेवा कैजुअल यूजर्स के लिए हमेशा फ्री रहेगा.

  • 598
  • 0

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म खरीदने के बाद से दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क लगातार चर्चा में बने हुए है. मस्क ने ऐलान किया है कि आने वाले समय में अगर आपको ट्वीटर यूज करना है तो इसके लिए आपको पैसे देने होंगे. वहीं कैजुअल यूजर्स के लिए यह हमेशा फ्री रहेगा.


यह भी पढ़ें:विनायक चतुर्थी पर आज इस विधि से करें गणेश पूजन, जानें मंत्र एवं महत्व

ट्वीटर यूज करने के पैसे

आपको बता दें कि, एलन मस्क ने संकेत दिया है कि बदलते समय में ट्वीटर का फ्री इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा. इसे इस्तेमाल करने के लिए कुछ पैसे चुकाने पड़ सकते हैं. हालांकि एलॉन मस्क ने साफ कर दिया है की कैजुअल यूजर्स के लिए यह हमेशा फ्री रहेगा. मस्क के इस ऐलान से साफ है की वह अब घाटे में चल रहे ट्विटर को मुनाफे में बदलना चाहते है और उनकी नजर उन यूजर्स पर है जो ट्विटर का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए करते है. आपको बता दें कि, दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदा है.

यह भी पढ़ें:Horoscope: इन राशियों की चमकेगी किस्मत, आपकी राशि भी है शामिल

ट्वीटर में मस्क का बदलाव

मिली जानकारी के अनुसार, जब से मस्क ने ट्विटर खरीदा है, उसी समय से यह चर्चा हो रही थी की मस्क ट्विटर में कई अहम बदलाव कर सकते है. इसके बाद सबसे ज्यादा मस्क की कड़ी नजर ट्विटर पर फ्री स्पीच को लेकर बड़े बदलाव पर है. असल में मस्क शुरू से प्लेटफॉर्म को लेकर फ्री स्पीच की बात करते आए है. इसी के तहत मस्क ने पहले ट्विटर के उस नियम की आलोचना की थी, जिसके तहत कंपनी नियम तोड़ने वालों को बैन करती है इसकी जगह मस्क टाइम आउट का नियम चाहते है. मस्क ने कहा था कि वे केवल गैर-कानूनी कंटेंट को ही बैन करेंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT