चुनावी सभा में उठक-बैठक करते नज़र आए भूतपूर्व विधायक

चौथे चरण के उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों के में एक नेता जी अजीबोगरीब हरकतें करते हुए नज़र आ रहे हैं.

  • 605
  • 0

चौथे चरण के उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों के में  एक नेता जी अजीबोगरीब हरकतें करते हुए नज़र आ रहे हैं. यह मामला उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले का बताया जा रहा है जहां रॉबर्टगंज की विधानसभा से भाजपा विधायक रहे भूपेश चौबे ने चुनावी सभा में अपने मंच पर जो किया वह बहुत ही हैरान कर देने वाला था.


Also Read: दिल्ली कैपिटल्स ने अजीत अगरकर को बनाया अपना नया सहायक कोच


अपनी चुनावी सभा में भाजपा के भूतपूर्व विधायक भूपेश चौबे ने जनता की नाराजगी को दूर करने का नायाब तरीका निकाला. उन्होंने भरी सभा में जनता के सामने हाथ जोड़ लिये और खड़े हो गए. यहाँ तक तो फिर भी गनीमत थी लेकिन इसके अगले ही पल विधायक जी कुर्सी के ऊपर खड़े हो गये और अपने दोनों कानों को पकड़ कर उठक बैठक करने लग गए. विधायक जी के इस कृत्य को देखने के बाद अगल-बगल बैठे उनके साथी नेता उठ कर उनके पास गये एवं उन्हें रोकने का प्रयास करने लगे.


Also read: अमेरिका में एक शख्स ने अपनी करोड़ों की कार को किया बम के हवाले


त्रिदेव कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे भूतपूर्व विधायक भूपेश चौबे ने कहा कि जिस कदर 2017 के चुनावों के दौरान जनता ने सभी नेताओं के अपना आशीर्वाद दिया था, उसी प्रकार से इस बार भी अपना आशीर्वाद दें. इसके बाद ही अपने पिछले पांच सालों के कार्यकाल के दौरान विधायक जी से हुई सभी गलतियों के लिये उन्होंने जनता से माफी मांगी और माफी माँगते-माँगते मंच पर ही उठक-बैठक करने लग गये.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT