बाबा वेंगा की भविष्यवाणी से डरे लोग, भारत में आने वाली है मुसीबत

बुल्गारिया के पैगंबर बाबा वेंगा दुनिया के प्रसिद्ध पैगंबरों में से एक है. बाबा वंगा ने साल 2022 के लिए कई डरावनी भविष्यवाणियां की थीं.

  • 466
  • 0

बुल्गारिया के पैगंबर बाबा वेंगा दुनिया के प्रसिद्ध पैगंबरों में से एक है. बाबा वंगा ने साल 2022 के लिए कई डरावनी भविष्यवाणियां की थीं. भविष्यवाणियों के लिए मशहूर बाबा वंगा की कई भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं. बाबा वेंगा को बाल्कन क्षेत्र का नास्त्रेदमस कहा जाता है.

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी

बाबा वेंगा ने की थी साल 5079 तक भविष्यवाणी बाबा वेंगा की साल 2022 के लिए की गई दो भविष्यवाणियां अब तक सच साबित हुई हैं. सोवियत संघ के विघटन, अमेरिका में आतंकवादी संगठन अलकायदा के 9/11 के हमले सहित बाबा वेंगा द्वारा की गई कई भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं. बुल्गारिया के नेत्रहीन बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों पर पूरी दुनिया विश्वास करती है. अब भारत को लेकर बाबा वेंगा की भविष्यवाणी लोगों को डरा रही है. 

टिड्डियों का प्रकोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि साल 2022 में दुनिया में तापमान कम रहेगा, जिससे टिड्डियों का प्रकोप बढ़ेगा. भोजन की तलाश में टिड्डियां भारत पर आक्रमण करेंगी। टिड्डियों के हमले में फसलों को भारी नुकसान होगा. इससे भारत में अकाल की स्थिति उत्पन्न हो सकती है और देश में भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. अगर बाबा वेंगा की ये भविष्यवाणी सच होती है तो देश पर बड़ी मुसीबत आ सकती है. इससे पहले बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं, जिससे लोगों के मन में डर बैठ गया है.

ये भविष्यवाणी सच

बाबा वेंगा ने साल 2022 के लिए कई डरावनी भविष्यवाणियां कीं. इनमें कुछ देशों में पानी की कमी से दिक्कतों की बात कही गई. पुर्तगाल और इटली जैसे देशों ने लोगों से कम पानी का उपयोग करने को कहा है. इन देशों में 1950 के दशक के बाद से सबसे कम बारिश हो रही है. 1950 के दशक के बाद से इटली भी अपने सबसे बुरे सूखे का सामना कर रहा है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT