निक्की की बॉडी छिपाने में साहिल का परिवार शामिल, 2020 में मंदिर में रचाई थी शादी

निक्की हत्याकांड में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है वैसे परत दर परत हर रोज नई जानकारीयां सामने आ रही हैं. शनिवार को पुलिस ने कई राज का खुलासा मीडिया से सामने किया.

  • 300
  • 0

निक्की हत्याकांड में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है वैसे परत दर परत हर रोज नई जानकारीयां सामने आ रही हैं. शनिवार को पुलिस ने कई राज का खुलासा मीडिया से सामने किया. पुलिस ने बताया कि साहिल और निक्की ने पिछले साल एक मंदिर में शादी रचा ली थी. इस शादी से बस दो ही लोग शामिल थे. इस शादी से साहिल के घर वाले खुश नहीं थे. निक्की और साहिल की शादी की जानकारी की पुष्टि दिल्ली पुलिस के साथ-साथ पुजारी ने भी की है.

दिल्ली पुलिस को अब साहिल और निक्की की शादी जुड़े सर्टिफिकेट भी मिले हैं. शादी करवाने वाले पंडित से जब पुलिस ने पूछताछ की तो पुजारी विपिन जैन ने बताया कि दोनों की शादी ग्रेटर नोएडा के मंदिर से हुई थी. पंडित ने कहा कि उसने निक्की-साहिल की शादी 2020 में करवाई थी. वहीं इस शादी के बारे में निक्की के घर वालों का कहना है कि इनको कुछ भी पता नहीं थी.

साहिल की शादी के बारे में निक्की को नहीं पता था

पुलिस ने खुलासा किया है कि निक्की को 10 फरवरी को पता चला कि साहिल की शादी होने जा रही है. इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ. इस दौरान साहिल ने गला घोंटकर लड़की की हत्या कर दी. उसी दिन आरोपी के घर में हल्दी का प्रोग्राम था. उसे घर से लगातार फोन आ रहे थे. जब उसने फोन नहीं उठाया तो कुछ लोग उसे ढूढ़ने निकले. एक गाड़ी में उसके दोस्त और भाई भी साहिल को खोज रहे थे. इसी दौरान आरोपी ने उन्हें फोन करके मर्डर की पूरी कहानी बताई, जिसके बाद परिवार वाले और दोस्त निक्की का शव ठिकाने लगाने में आरोपी की मदद की.

साहिल तय नहीं कर पा रहा था वह क्या करना चाहिए

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में साहिल ने बताया कि वह तय नहीं कर पा रहा था कि क्या करना चाहिए. क्या उसे परिवार के हिसाब से शादी करनी चाहिए या गर्लफ्रेंड निक्की यादव के साथ रहना चाहिए, लेकिन उसकी सगाई और शादी की फोटो-वीडियो में कुछ और ही बात नजर आती है. वह अपनी शादी के सभी फंक्शंस में डांस करता हुआ बेहद खुश नजर आ रहा है. पुलिस का कहना है कि उन्हें केस को मजबूत बनाने के लिए पुख्ता सीसीटीवी फुटेज, फोरेंसिक जांच समेत टेक्निकल सबूत जुटाने होंगे.

निक्की की हत्या के बारे में साहिल के पिता को पता था

स्पेशल CP रविंदर यादव ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया कि आरोपी के पिता को पता था कि उनके बेटे ने निक्की की हत्या की है. पुलिस ने पिता वीरेन्द्र सिंह, भाई अशीष और नवीन, दोस्त लोकेश और अमर को अरेस्ट किया है. सभी पर हत्या की साजिश रचने में शामिल होने को लेकर IPC की धारा 120B के तहत केस दर्ज किया गया है.

दिल्ली पुलिस की जांच से संतुष्ट हैं परिजन 

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बताया कि साहिल के पिता वीरेंद्र को पता था कि उनके बेटे ने निक्की की हत्या कर दी है. जिसकी वजह से दिल्ली पुलिस ने साहिल के पिता को भी गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस की जांच से निक्की के पिता संतुष्ट है. उन्होंने कहा कि वह पुलिस की ओर से हो रही कार्रवाई से खुश हैं. उन्होंने कहा कि वह इस बात से अंजान थे कि निक्की की शादी हो चुकी है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT