मां के थप्पड़ मरने पर बेटे ने हथौड़े से किया वार, डेड बॉडी बक्से में किया बंद

जन्मदिन पर मां ने पैसे नहीं दिए तो 17 साल के नाबालिग बेटे ने बकरी बेच दी. विवाद होने पर मां ने बेटे को थप्पड़ मार दिया.

  • 594
  • 0

जन्मदिन पर मां ने पैसे नहीं दिए तो 17 साल के नाबालिग बेटे ने बकरी बेच दी. विवाद होने पर मां ने बेटे को थप्पड़ मार दिया. गुस्से में बेटे ने मां के सिर पर हथौड़े से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को डिब्बे में छिपाकर रखा गया था. मामला झालावाड़ जिले के सुनेल थाना क्षेत्र का है.

पुलिस ने बताया कि नाबालिग 12वीं कक्षा में पढ़ता था और उसका जन्मदिन 1 सितंबर को था. वह अपने जन्मदिन को यादगार बनाना चाहता था. उसने मां से पैसे मांगे मां ने देने से मना कर दिया. इससे वह नाराज हो गया. मां खेत में गई तो उसने बकरी को पीछे से 5 हजार रुपए में बेच दिया. पैसे लेकर दोस्तों के साथ पार्टी करने चला गया.

शव को घर में रखे डिब्बे में रख दिया

शाम को जब महिला घर लौटी तो उसे बकरी नहीं दिखाई दी. उसने बेटे से पूछा तो उसने कहा, मैंने इसे 5 हजार रुपये में बेच दिया. मां ने पैसे मांगे तो बोलीं- पार्टी में बिताया. पैसों को लेकर मां-बेटे में कहा-सुनी हो गई. मां ने बेटे को थप्पड़ मारा. थप्पड़ से नाराज बेटे ने घर में रखे हथौड़े से मां के सिर पर वार कर दिया. महिला बेहोश हो गई और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. मां की मौत से डरे बेटे ने शव को घर में रखे डिब्बे में रख दिया. घर में फैले खून को साफ किया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT