आगरा में डकैती का इनामी बदमाश गिरफ्तार, 2 किलो सोना भी बरामद

उत्तर प्रदेश के मणप्‍पुरम गोल्ड लोन कंपनी में करोड़ों की डकैती करने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया

  • 1221
  • 0

उत्तर प्रदेश के मणप्‍पुरम गोल्ड लोन कंपनी में करोड़ों की डकैती करने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है. गोल्ड लोन कंपनी में डकैती के मामले में फरार 40000 के इनामी बदमाश रेनू पंडित को आगरा पोलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है. बदमाश रेनू पंडित से सोमवार सुबह पुलिस की सिकंदरा क्षेत्र में  मुठभेड़ हो गयी थी. मुठभेड़ के दौरान आरोपी रेनू पंडित घायल हो गया जिसके बाद सिकंदरा थाना क्षेत्र पुलिस ने आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था, पुलिस ने आरोपी से 2 किलोग्राम सोने के गहने बरामद किये हैं. इसके साथ ही गैंग के सरगना 1 लाख रुपये के इनामी बदमाश नरेंद्र उर्फ लाला को गिरफ्तार करने के लिए अभी पुलिस की कई टीमें दबिश दे रही हैं.


आपको बता दें आगरा के कमला नगर स्थित गोल्ड लोन कंपनी में 17 जुलाई को डकैतों ने करोड़ों की डकैती डाली थी. इस डकैती में शामिल दो बदमाश पुलिस से हुई मुठभेढ़ में मारे गए थे. बदमाशों के पांच साथियों को पुलिस जेल भेज चुकी है. बदमाशों की फ़ौज से फरार नरेंद्र उर्फ लाला पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था और उसके साथी अविनाश उर्फ रेनू पंडित पर 40 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. आज सुबह पुलिस को रेनू पंडित के सिकंदरा क्षेत्र में मूवमेंट की खबर मिली. पुलिस टीम ने सिकंदरा के खड़वाई नहर के पास बदमाश की घेराबंदी की.


आगरा आईजी (IG) नवीन अरोरा ने जानकारी देते हुए कहा कि डैकेती के बाद फरार हुए बदमाशों में से एक रेनू पंडित जो की मुठभेड़ में घायल हुआ था उसको आगरा पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT