Breaking News: काशी विश्वनाथ धाम में हादसे में दो मजदूरों की मौत

जर्जर मकान में रहते थे मज़दूर

  • 3404
  • 0

काशी विश्वनाथ धाम में बड़ा हादसा हो गया है. हादसे के कारण दो मज़दूरों की मौत हो गई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक काशी विश्वनाथ धाम में निर्माण कार्य चल रहा था. इसी दौरान पास के दो मंजिला मकान (Building Collapse) के भरभराकर गिरने से दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि विश्वनाथ कॉरिडोर में कार्य करने वाले आधा दर्जन मजदूर घायल हो गए. सभी घायलों का शिवप्रसाद गुप्त मंडलीय चिकित्सालय में इलाज चल रहा है. ये ख़बर इतना दर्दनाक है कि लोग सकते में हैं. आस-पास के लोग काफी परेशान और हताश दिख रहे हैं.

जर्जर मकान में रहते थे मज़दूर

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, विश्वनाथ कॉरिडोर में काम करने वाले ये मजदूर जर्जर मकान में अस्थायी तरीके से रहते थे. मंगलवार तड़के मकान अचानक भरभरा कर गया, जिसके मलबे में सभी मजदूर दब गए.


मौके पर पुलिस और रेस्कयू टीम आई

सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने दो मजदूरों को मृत घोषित कर दिया.

{{read_more}} 

बताया जा रहा है कि दशाश्वमेघ थाना क्षेत्र में विश्वनाथ कॉरिडोर के लिए हो रही खुदाई की वजह से मकान की नींव कमजोर हो गई थी, जिसके वजह से यह हादसा हुआ. फिलहाल जिला प्रशासन मामले की जांच की बात कह रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT