कंगना रनौत ने विक्रमादित्य सिंह पर किया पलटवार, बोलीं - उन्होंने तो मुंह फुला लिया

लोकसभा प्रत्याशी कंगना रनौत ने आज जनसभा को संबोधित किया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने कांग्रेस पर निशाना साधा और बीफ खाने के आरोपों पर करारा जवाब दिया है।

कंगना रनौत
  • 70
  • 0

लोकसभा प्रत्याशी कंगना रनौत ने आज जनसभा को संबोधित किया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने कांग्रेस पर निशाना साधा और बीफ खाने के आरोपों पर करारा जवाब दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि, कांग्रेस के पास इन आरोपों का कोई सबूत नहीं है। जब मैंने उनसे पूछा कि कुछ तो प्रमाण होगा तो कहने लगे की छोड़ो, हमें आपके खाने-पीने से क्या लेना देना है। इतना ही नहीं कंगना ने विक्रमादित्य के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि उन्हें राजा बाबू, छोटा पप्पू क्या बोल दिया, उन्होंने तो मुंह फुला लिया।


जनसभा को संबोधित कर रही थी कंगना

जनसभा को संबोधित करते हुए कंगना रनौत ने कहा है कि, "यह लोग बड़ी कूटनीतियां चलाएंगे। ये लोग भ्रमित करेंगे, इनकी बातों में आपको बिल्कुल नहीं आना है चाहे यह कुछ भी कह दें। इन्होंने कहा कि मैंने गौ मांस खाया, फिर मैंने कहा बताइए आपके पास कुछ तो प्रमाण होगा तो कहते हैं कि छोड़ो, हमें आपके खाने-पीने से क्या लेना-देना है। फिर कहते हैं कि यह महिला अशुद्ध है, यह अपवित्र है, इसका चरित्र नहीं है। फिर मैंने इनको अपना चरित्र बताया फिर यह लोग कहते हैं कि यहां वहां की बातें छोड़िए, आप काम की बात कीजिए आप मुद्दे की बात कीजिए।"

विक्रमादित्य पर पलटवार

कंगना रनौत ने जनसभा के दौरान विक्रमादित्य सिंह पर भी निशाना साधा है और पलटवार किया। कंगना ने कहा है कि, आएगा तो मोदी ही मनाली सिर्फ मेरे लिए एक जमीन का टुकड़ा नहीं है, बल्कि मेरी भावना है। विक्रमादित्य सिंह मेरे छोटे भाई हैं उन्हें राजा बाबू, छोटा पप्पू क्या कह दिया उन्होंने मुंह फुला लिया। इसके अलावा कंगना रनौत ने कई सवाल भी खड़े किए एक्ट्रेस ने कहा कि, विक्रमादित्य सरकार में मंत्री हैं तो बताएं की पेंशन स्कीम शुरू की ? स्वास्थ्य सेवाओं के लिए क्या कदम उठाया गया ? महिलाओं को ₹1500 देने के बाद एक किए थे, तो क्या मिला ? बता दें कि, विक्रमादित्य सिंह ने इससे पहले कंगना पर बयानबाजी की थी इसके बाद एक्ट्रेस ने पलटवार किया है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT