टीम इंडिया को T-20 विश्व कप 2022 का खिताब जिताएंगे ये 2 खिलाड़ी

16 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे टी20 वर्ल्ड कप को लेकर टीम इंडिया की तैयारियां काफी तेजी से चल रही हैं. टीम इंडिया ने पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप में भले ही खराब प्रदर्शन किया हो, लेकिन इस साल टीम विजेता बनने की प्रबल दावेदार नजर आ रही है.

  • 559
  • 0

16 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे टी20 वर्ल्ड कप को लेकर टीम इंडिया की तैयारियां काफी तेजी से चल रही हैं. टीम इंडिया ने पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप में भले ही खराब प्रदर्शन किया हो, लेकिन इस साल टीम विजेता बनने की प्रबल दावेदार नजर आ रही है. टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी इस समय जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं और अगर ये खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप में भी ऐसा ही प्रदर्शन करते हैं तो भारतीय टीम दूसरी बार यह खिताब अपने नाम कर सकेगी.

सूर्यकुमार यादव

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 में शतक और वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 में तूफानी पारी खेलते हुए स्काई इस समय अपने करियर की बेहतरीन फॉर्म में है। वह टी20 रैंकिंग में दूसरे नंबर के बल्लेबाज भी बन गए हैं। अगर विश्व कप में सूर्यकुमार यादव का बल्ला इसी तरह चलता रहा तो भारत को विजेता बनने से कोई नहीं रोक पाएगा.

हार्दिक पंड्या

हार्दिक को सिर्फ टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर ही नहीं कहा जाता है. आईपीएल 2022 में उन्होंने पहली बार गुजरात टाइटंस की कप्तानी की। इसके बाद उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जबरदस्त वापसी की। हाल ही में हार्दिक भारत की ओर से पहले खिलाड़ी बने हैं, जिन्होंने टी20 इंटरनेशनल में 50 विकेट लेकर 500 रन पूरे किए हैं। ऐसे में शायद यह बताने की जरूरत नहीं है कि हार्दिक का वर्ल्ड कप में टीम के लिए क्या महत्व होगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT