हरभजन और मोहम्मद आमिर के बीच ट्विटर पर छिड़ा भयंकर युद्ध, भज्जी बोले- चल फिक्‍सर दफा हो

टीम इंडिया के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बीच ट्विटर पर भीषण लड़ाई छिड़ गई.

  • 771
  • 0

टीम इंडिया के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बीच ट्विटर पर भीषण लड़ाई छिड़ गई. हरभजन सिंह और मोहम्मद आमिर के बीच लड़ाई ने सारी हदें पार कर दीं. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में रविवार को पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया, जिसके बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों की शान सातवें आसमान पर है. पाकिस्तानी खिलाड़ी लगातार टीम इंडिया और उसके खिलाड़ियों के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं.

हरभजन और अमीर के बीच भीषण युद्ध

मामले की शुरुआत पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के एक ट्वीट से हुई, जब उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच एक पुराने टेस्ट मैच की वीडियो क्लिप यूट्यूब पर शेयर की. इस मैच में शाहिद अफरीदी हरभजन सिंह की लगातार 4 गेंदों पर चार छक्के लगा रहे हैं. इस क्लिप को शेयर करते हुए आमिर ने तंज कसते हुए कहा कि टेस्ट क्रिकेट में ऐसा कैसे हो सकता है. फिर क्या था, हरभजन सिंह ने भी मोहम्मद आमिर को करारा जवाब देते हुए स्पॉट फिक्सिंग कांड की याद दिला दी. बता दें कि आमिर पर फिक्सिंग के आरोप में पांच साल का बैन लगा था.

आमिर के ट्वीट के बाद हरभजन सिंह ने करारा जवाब देते हुए लिखा, 'लॉर्ड्स पर नो बॉल कैसे हो गई? कितना लिया और किसने दिया? टेस्ट क्रिकेट नो बॉल है यह कैसे हो सकता है? आप और आपके बाकी साथियों पर शर्म आती है, आपने इस खूबसूरत खेल को शर्मसार कर दिया.

हरभजन सिंह ने दिया करारा जवाब

हरभजन सिंह ने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एशिया कप के एक मैच में मोहम्मद आमिर की गेंद पर छक्का मार रहे थे. इस वीडियो को शेयर करते हुए हरभजन सिंह ने लिखा, 'उन्हें ऐसे लोगों से बात करने में गंदा लगता है. इसके बाद भज्जी ने मैच की क्लिप शेयर की, जिसमें उन्होंने मोहम्मद आमिर की गेंद पर छक्का लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी.

आमिर ने भी पलटवार किया

हरभजन सिंह की बात पर मोहम्मद आमिर ने भी पलटवार किया. मोहम्मद आमिर ने ट्वीट कर लिखा, 'आप बहुत ढीठ हैं, मेरे अतीत की बात कर रहे हैं, लेकिन इससे यह बात नहीं बदलेगी कि आपको पहले तीन बार सामना करना पड़ रहा है. अब देखते हैं विश्व कप जीतते हैं. वॉक ओवर नहीं मिला, पार्क में ही वॉक पर जाओ.'

अपना ही खराब रिकॉर्ड भूला पाकिस्तान

आपको बता दें कि पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत के खिलाफ क्या जीत मिली, वह पिछले सारे रिकॉर्ड भूल गया. इस मैच से पहले पाकिस्तान ने भारत को अभी तक किसी भी विश्व कप में नहीं हराया था, चाहे वह 50 ओवर का हो या टी20 का। भारतीय टीम के पास वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपना रिकॉर्ड 13-0 करने का मौका था. 1992 के बाद से, भारत और पाकिस्तान ने 12 बार विश्व कप में एक-दूसरे का सामना किया है, जिसमें भारत का एकदिवसीय मैचों में 7-0 और टी20ई में 5-0 का रिकॉर्ड है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT