PAK vs AUS ODI Match : बाबर आजम को चुनें कप्तान, इन खिलाड़ियों को दें ड्रीम टीम में मौका

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे सीरीज का पहला मैच आज लाहौर (PAK vs AUS लाहौर वनडे) में खेला जाना है.

  • 754
  • 0

PAK vs AUS : पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे सीरीज का पहला मैच आज लाहौर (PAK vs AUS लाहौर वनडे) में खेला जाना है. इससे पहले भी ऑस्ट्रेलियाई टीम पर कोरोना का दोहरा हमला हुआ था। विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंगलिस के बाद स्पिनर एश्टन एगर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। वहीं, इंग्लैंड भी अब इस सीरीज में नहीं खेल पाएगा। पिछले 24 घंटे में ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोरोना का यह दूसरा मामला है।

पाक बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच संभावित प्लेइंग इलेवन

पाकिस्तान: इमाम-उल-हक, फखर जमान, बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, हैदर अली, आसिफ अली, शादाब खान, मोहम्मद नवाज हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ

ऑस्ट्रेलिया: आरोन फिंच, बेन मैकडरमोट, मार्नस लाबुशेन, ट्रैविस हेड, मार्कस स्टोइनिस, कैमरन ग्रीन, एलेक्स कैरी, एश्टन एगर, नाथन एलिस, जेसन बेहरेनडोर्फ, एडम ज़म्पा

PAK vs AUS Dream11 प्रेडिक्शन, फैंटेसी क्रिकेट टिप्स

मोहम्मद रिजवान पाकिस्तान के दाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं। उन्होंने अब तक अपने 41 मैचों के वनडे करियर में 864 रन बनाए हैं। उनमें एक बार फिर यहां बहुत बड़ा योगदान देने की क्षमता है।

बाबर आजम पाकिस्तान के दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं जो टीम का नेतृत्व करते हैं। उन्होंने अब तक अपने 83 मैचों के वनडे करियर में 3985 रन बनाए हैं। घरेलू फायदे को देखते हुए वह इस मैच के लिए अहम पिक होंगे।

एरोन फिंच ऑस्ट्रेलिया के दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं जो टीम का नेतृत्व करते हैं। उन्होंने अब तक अपने 132 मैचों के वनडे करियर में 5232 रन बनाए हैं। वह यहां एक और शानदार शुरुआत के साथ अपनी टीम की मदद करने की उम्मीद करेंगे।

मार्नस लाबुस्चगने ऑस्ट्रेलिया के दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। उन्होंने अब तक अपने 13 मैचों के वनडे करियर में 473 रन बनाए हैं। वह इस श्रृंखला में इस पक्ष के लिए गिनती करने की उम्मीद कर रहे होंगे।

पाक बनाम ऑस्ट्रेलिया ड्रीम11 टीम

कप्तान- बाबर आजम, मोहम्मद रिजवानी

उप-कप्तान- मार्नस लाबुस्चगने, आरोन फिंच

कीपर- मोहम्मद रिजवानी

बल्लेबाज- बाबर आजम (सी), फखर जमान, मार्नस लाबुस्चगने (वीसी), बेन मैकडरमोट

ऑलराउंडर- शादाब खान, एश्टन एग्रो

गेंदबाज- शाहीन अफरीदी, एडम जम्पा, हारिस रऊफ, सीन एबट

ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान दौरा, पहला वनडे

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मैच 29 मार्च से गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा।

पाक बनाम ऑस्ट्रेलिया : पिच रिपोर्ट

गद्दाफी स्टेडियम बल्लेबाजी के अनुकूल सतह है और इससे बल्लेबाजों को एक बार फिर मदद मिलने की उम्मीद है। मैच के अंतिम भाग में तेज गेंदबाजों को कुछ मदद मिल सकती है जबकि बीच के ओवरों में स्पिनर काम आ सकते हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT