इन भारतीय खिलाड़ियों को इनाम देंगे आनंद महिंद्रा, सोशल मीडिया पर किया यूं ऐलान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय खिलाड़ियों ने जबरदस्त तरीके से अपना प्रदर्शन दिखाया है। उन्हीं खिलाड़ियों को अब आनंद महिंद्रा ने इनाम देने की घोषणा की है।

  • 1574
  • 0

भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा कुछ खास करके दिखाने वाले लोगों को इनाम देने के लिए मामला में सबसे आगे रहते हैं। उन्हें हमेशा से ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव होते हुए देखा गया है। ऐसे में उन्होंने शनिवार के दिन एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जो सीरीज खेली गई उसके 6 युवा खिलाड़ियों को अपनी ओर से  Thar SUV  कार गिफ्ट करने की घोषणा की है।

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर घोषणा कि है वह इस सीरिज के वक्त डेब्यू करने वाले 5 भारतीय खिलाड़ियों और शार्दुल ठाकुर को महिंद्रा Thar SUV गिफ्ट के तौर पर देने वाले हैं। जिन खिलाड़ियों को कार गिफ्ट की जाएगी उनमें वॉशिंगटन सुंदर, शुभमन गिल नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, टी नटराजन और शार्दुल ठाकुर के नाम को शामिल किया गया है। इन खिलाड़ियों ने ही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया को जबरदस्त तरीके से धूली चटाई थी। टीम इंडिया की जीत को लेकर बीसीसीआई ने भी 5 करोड़ रुपये का बोनस देने का फैसला किया है।


पहले जहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी छतीस इंच की छाती लिए मैदान में घूम रहे थे उसे सत्ताईस इंच तक करने काम हमारे भारतीय खिलाड़ियों ने बखूबी किया। ब्रिस्बेन में हुए मैच के अंदर ऑस्ट्रेलिया ने 32 साल बाद बुरी तरह से हार देखी थी। लेकिन ये सबकुछ हवा में नहीं हुआ है। जब ये टेस्ट सीरिज शुरू हुई थी तो एक-एक हमारे भारतीय खिलाड़ियों चोटिल होते जा रहे थे। 

मेलबर्न टेस्ट से डेब्यू करने वाले सिराज ने 3 मैचों में भारत के लिए  सबसे ज्यादा 13 विकेट लिए थे। इसमें उनके पहले पांच विकेट हॉल भी शामिल हैं।  वहीं, ऑस्ट्रेलिया के साथ मैच की दूसरी पारी में ऑस्ट्रलियाई गेंदबाजों ने जीत के लिए पूरा जोर लगाया, लेकिन चेतेश्वर पुजारा ने ऋषभ पंत के साथ मिलकर उसका डटकर सामना किया। उन्होंने मैंच में 211 बॉल पर 56 की पारी खेली थी।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT