आंद्रे रसेल ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स ने आंद्रे रसेल को रिटेन किया था. वहीं, अब वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं.

  • 485
  • 0

हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स ने आंद्रे रसेल को रिटेन किया था. वहीं, अब वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं, तो यह काफी वायरल हो रही है. आईपीआरआईएल नीलामी 2023 कोच्चि में 23 दिसंबर को होनी है. वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने सभी अहम खिलाड़ियों के अलावा आंद्रे रसेल को रिटेन किया है.

Photos: वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने शेयर किया हॉट फोटो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

फोटो सोशल मीडिया पर शेयर 

दरअसल, पिछले दिनों आंद्रे रसेल ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसमें यह ऑलराउंडर काफी फिट नजर आ रहा है. हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप 2022 खेला गया। आंद्रे रसेल वेस्टइंडीज की उस टीम का हिस्सा नहीं थे. वहीं, वेस्टइंडीज की टीम सुपर-12 के दौर में जगह नहीं बना पाई.

Photos: वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने शेयर किया हॉट फोटो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

ऑलराउंडर की तुलना

आंद्रे रसेल की तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साथ ही फैंस वेस्टइंडीज के इस ऑलराउंडर की तुलना बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से कर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट करवाया था. वहीं, अब आंद्रे रसेल ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की राह पर चल पड़े हैं. इस वजह से फैंस रसेल की तुलना रणवीर सिंह से कर रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT