Ashes Trophy: छींक मारते ही वॅार्नर की कुर्सी डगमगाई, वीडियो वायरल

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॅार्नर आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में बैठे थे, तभी उन्हें अचानक छिंक आई. छिंक इतनी जोर की थी कि वो जिस कुर्सी पर बैठे थे वो डगमगा गई.

  • 842
  • 0

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैड के बीच दूसरा मुकाबला एडिलेड में खेला जा रहा है. यह मुकाबला डे-नाईट हो रहा है. पिछले मैच की तरह इस मैच में भी ऑस्ट्रेलिया काफी मजबूत स्थिति दिख रहा है और लगभग 350 रन से ज्यादा का बढ़त बना चुका है. लेकिन इस मैच में एक अजीब सा नजारा देखने को मिला.

ये भी पढ़ें:- बाराबंकी से आया तीन तलाक का मामला, गर्म पानी को लेकर हुआ था विवाद

दरअसल हुआ यू कि ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॅार्नर आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में बैठे थे, तभी उन्हें अचानक छिंक आई. छिंक इतनी जोर की थी कि वो जिस कुर्सी पर बैठे थे वो डगमगा गई और गिरते-गिरते बचे. वहां उनके साथ बैठे उनके साथी खिलाड़ी और कप्तान स्टीव स्मिथ एंवम्  कोच जस्टिन लेंगर भी यह देखकर हैरान रह गए और एक-दूसरे को देखकर हंसने लगे.

ये भी पढ़ें:- केंद्र सरकार ने दी ग्रामीण महिलाओं को बड़ी राहत, बिना परेशानी के पा सकती है 5000 रुपये

सोशल मिडिया पर यह डेविड वॅार्नर का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डेविड वॅार्नर इस सिरिज में काफी अच्छा प्रर्दशन किए है. उन्होंने पहले मैंच में 94 रन की पारी खेली थी और अब इस मैच के पहली पारी में 93 रन पर आउट हो गए.    

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT