Asia Cup 2022: पाक और अफगानिस्तान का आमना सामना, पाकिस्तान ने टॉस जीतकर चुनी पहली बल्लेबाजी

एशिया कप 2022 में पाकिस्तान और अफगानिस्तान का आमना-सामना होगा. दोनों टीमों के बीच सुपर फोर राउंड का मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

  • 572
  • 0

एशिया कप 2022 में पाकिस्तान और अफगानिस्तान का आमना-सामना होगा. दोनों टीमों के बीच सुपर फोर राउंड का मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से शुरू होगा. पाकिस्तान की कमान बाबर आजम के हाथ में है जबकि अफगानिस्तान की बागडोर मोहम्मद नबी के पास है.

गेंदबाजी करने का फैसला

पाकिस्तान ने अफगानिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पाकिस्तान ने इस मैच के लिए अपनी एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है. वहीं अफगानिस्तान की टीम दो बदलाव के साथ मैदान में उतरेगी. पाकिस्तान ने एशिया कप में अपने अभियान की शुरुआत हार के साथ की थी. ग्रुप स्टेज मैच में भारत ने पाकिस्तान की टीम को पांच विकेट से हरा दिया. इसके बाद पाकिस्तान ने हांगकांग को हराकर सुपर-फोर में प्रवेश किया और फिर भारत को पांच विकेट से हराया. पाकिस्तान इस समय फाइनल के लिए क्वालीफाई करने की बेहतर स्थिति में है. हालांकि, अगर अफगानिस्तान पाकिस्तान को बड़े अंतर से हराने में कामयाब होता है, तो भारत की अंतिम उम्मीदें जिंदा रहेंगी.

श्रीलंका के हाथों चार विकेट

अफगानिस्तान ने टूर्नामेंट की शुरुआत धमाकेदार तरीके से की. ग्रुप चरण में अफगानिस्तान ने श्रीलंका को 8 विकेट से हराया जबकि बांग्लादेश ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया. हालांकि, सुपर-फोर के अपने पहले मैच में अफगान टीम पटरी से उतर गई और उसे एक करीबी मैच में श्रीलंका के हाथों चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा. अफगानिस्तान के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने एशिया कप में क्रिकेट फैंस को काफी प्रभावित किया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT