सिराज कुलदीप के सामने बेबस हुए बांग्लादेश के बल्लेबाज, जानिए मैच का अपडेट

भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच का दूसरा दिन खत्म हो गया है. वहीं, टीम इंडिया ने मैच पर काफी मजबूत पकड़ बना ली है.

  • 445
  • 0

भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच का दूसरा दिन खत्म हो गया है. वहीं, टीम इंडिया ने मैच पर काफी मजबूत पकड़ बना ली है. दरअसल, भारतीय टीम के 404 रनों के जवाब में बांग्लादेश 133 रनों पर 8 विकेट खोकर संघर्ष कर रही है. इस समय बांग्लादेश के लिए इबादत हुसैन और मेहदी हसन मिराज क्रीज पर हैं. भारतीय टीम के लिए कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा विकेट लिए कुलदीप यादव ने बांग्लादेश के 4 बल्लेबाजों को आउट किया. जबकि मोहम्मद सिराज ने 4 खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया. इसके अलावा उमेश यादव को 1 सफलता मिली.

टीम इंडिया पहली पारी

वहीं, टीम इंडिया पहली पारी में 404 रन पर सिमट गई. भारत के लिए चेतेश्वर पुजारा के अलावा श्रेयस अय्यर और रवि अश्विन ने अर्धशतकीय पारियां खेली. वहीं, बांग्लादेश के लिए तैजुल इस्लाम ने सबसे ज्यादा विकेट लिए तैजुल इस्लाम ने 46 ओवर में 4 खिलाड़ियों को 133 रन पर आउट किया. तैजुल इस्लाम ने विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, शुभमन गिल और कुलदीप यादव को आउट किया. भारत के लिए मैच के दूसरे दिन श्रेयस अय्यर और रविचंद्रन अश्विन ने पारी की शुरुआत की.

अय्यर 86 रन के निजी स्कोर पर

इसके बाद अय्यर 86 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए. उन्होंने 192 गेंदों का सामना किया और 10 चौके लगाए. अश्विन ने 58 रन की अहम पारी खेली. उन्होंने 113 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके और 2 छक्के लगाए. अश्विन और कुलदीप के बीच अच्छी साझेदारी. इन दोनों ने 200 गेंदों का सामना कर 87 रनों की पार्टनरशिप निभाई. इसके अलावा भारत के लिए दूसरे श्रेयस अय्यर और रविचंद्रन अश्विन ने पारी की शुरुआत की. इसके बाद अय्यर 86 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए. उन्होंने 192 गेंदों का सामना किया और 10 चौके लगाए.


LEAVE A REPLY

POST COMMENT