Corona से लड़ाई में BCCI आया आगे, 2000 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर देने का किया ऐलान

कोरोना की लड़ाई में बीसीसीआई (BCCI) मदद के लिए आगे आई है. जिसमें उन्होंने देश को 10 लीटर के 2000 ऑक्सीजन देने की घोषणा की है.

  • 2387
  • 0

भारत इस समय कोरोना (Covid-19) महामारी की दूसरी लहर का सामना कर रहा है. वहीं कोरोना की लड़ाई में बीसीसीआई (BCCI) मदद के लिए आगे आई है जिसमें उन्होंने देश को 10 लीटर के 2000  ऑक्सीजन देने की घोषणा की है. अगले कुछ महीनों में ये कंसंट्रेटर देश भर के जरूरतमंद लोगों को दिए जाएंगे. इससे पहले विराट कोहली, ऋषभ पंत, हनुमा विहारी, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, शिखर धवन समेत कई भारतीय खिलाड़ी कोरोना की जंग में मदद कर चुके हैं. भारत में हर दिन कोरोना के 2 लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं.

ये भी पढ़े:आज चक्रवाती तूफान में बदल सकता है यास, मौसम विभाग ने जारी की चिंता

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा, "कोरोना के खिलाफ लड़ाई में चिकित्सा और स्वास्थ्य सेवा के लोगों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और वे अभी भी वायरस के खिलाफ एक लंबी लड़ाई लड़ रहे हैं." और हमें बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे है. वहीं बोर्ड ने हमेशा स्वास्थ्य और सुरक्षा को सबसे ऊपर रखा है और हम इस उद्देश्य के लिए प्रतिबद्ध हैं. ये ऑक्सीजन कंसंट्रेटर लोगों को राहत देगा.

ये भी पढ़े:कौन होगा अगला CBI प्रमुख, पीएम मोदी तय करेंगे?

हम लड़ाई में कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं

बोर्ड के सचिव जय शाह ने कहा, ''कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में हम सबके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं. बीसीसीआई संकट के समय में चिकित्सा उपकरणों की जरूरत को समझता है.'' उन्होंने कहा कि इस तरह के प्रयास से मांग-आपूर्ति को कम करने में मदद मिलने की उम्मीद है. टीकाकरण अभियान वर्तमान में पूरे देश में चल रहा है. मैं सभी पात्र लोगों से टीकाकरण करने का आग्रह करता हूं. वहीं, बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा कि संकट के समय में हम हमेशा मदद करते हैं. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT