आईपीएल शुरू होने से पहले चेन्नई टीम को बड़ा झटका, दीपक चाहर हो सकते है बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 15 वें सीज़न को शुरू होने में अब ज्यादा वक्त नहीं रह गया है. आईपीएल 2022 का आगाज़ 26 मार्च से होगा. वहीं 14 या 15 मार्च से सभी टीमें अपना अभ्यास शुरू करेंगी.

  • 737
  • 0

इंडियन प्रीमियर लीग के 15 वें सीज़न को शुरू होने में अब ज्यादा वक्त नहीं रह गया है. आईपीएल 2022 का आगाज़ 26 मार्च से होगा. वहीं 14 या 15 मार्च से सभी टीमें अपना अभ्यास शुरू करेंगी. और इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है.

यह भी पढ़ें:Pahadganj: बेटे को बचाने आए पिता की चाकू से गोदकर हत्या, जिम में म्यूजिक को लेकर हुआ हंगामा

चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका 

IPL 2022: चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका आईपीएल के शुरुआती मैच से बाहर हो सकते हैं आपको बता दें कि, 14 करोड़ के दीपक चाहर आईपीएल के मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को 2022 सीजन से पहले एक बड़ा झटका लगा है. टीम के मुख्य तेज गेंदबाज दीपक चाहर टूर्नामेंट के शुरुआती मैचों से बाहर हो सकते हैं. दीपक वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में पिछले महीने चोट लग गई थी. वहीं आईपीएल के मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को 2022 सीजन से पहले एक बड़ा झटका लगा है. आशंका है की टीम के सबसे तेज गेंदबाज दीपक चाहर टूर्नामेंट के शुरुआती मैचों से बाहर हो सकते हैं. आईपीएल नीलामी में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम ने उन्हें 14 करोड़ रुपये में खरीदा गया था. आपको बता दें कि, दीपक को ठीक होने में कई सप्ताह लगने की संभावना है. सूत्रों के मुताबिक, चाहर छह-सात मैचों से बाहर हो सकते हैं और वहीं चेन्नई सुपर किंग्स को बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी से अंतिम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. चाहर वहां रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. एक गेंदबाजी ऑल राउंडर के रूप में चाहर टीम के मुख्य खिलाड़ियों में से एक हैं. चाहर ने पिछले तीन वनडे मैचों में शानदार बल्लेबाजी की है. पुणे ने पहली बार चाहर को खरीदा था. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ नाबाद 69 रन बनाए थे. इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 54 रन और वेस्टइंडीज के खिलाफ 38 रन बनाए थे. चाहर आईपीएल में चेन्नई से पहले पुणे सुपरजाएंट्स के लिए खेले थे. उन्हें पुणे ने 10 लाख में खरीदा था. इसके बाद 2018 में चेन्नई ने उन्हें 80 लाख में खरीदा था. उन्होंने चेन्नई के लिए 58 मैच में 58 विकेट लिए हैं. इनमें से 42 विकेट पावर प्ले में लिए हैं.

यह भी पढ़ें:Health Tips: इन आदतों को अपने रूटीन का बनाएं हिस्सा, कई बीमारियों से बनी रहेगी दूरी

दीपक चाहर के लिए दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच लड़ाई

नीलामी में दीपक के लिए दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शुरुआती लड़ाई देखने को मिली थी. सनराइजर्स ने 10.50 करोड़ की अधिकतम बोली लगाने के बाद खुद को अलग कर लिया था. दिल्ली कैपिटल्स ने 10.75 करोड़ रुपये की बोली लगाई थी. ऐसा लग रहा था कि वे दीपक को खरीदने में सफल हो जाएंगे. तभी चेन्नई सुपरकिंग्स की एंट्री हुई थी. दिल्ली ने 12.75 करोड़ की बोली लगाने के बाद फिर खुद को अलग कर लिया था. चेन्नई को 13 करोड़ रुपये में उन्हें खरीदने ही वाली थी कि राजस्थान ने 13.25 करोड़ रुपये की बोली लगा दी. इसके बावजूद चेन्नई ने खुद को अलग नहीं किया. राजस्थान ने 13.75 करोड़ की बोली लगाई और चेन्नई ने 14 करोड़ की बोली लगाकर दीपक को फिर से अपनी टीम में शामिल कर लिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT