पूर्व कीवी क्रिकेटर का बड़ा बयान, रैना ने इस वजह से खोया धोनी का भरोसा

भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना आईपीएल इतिहास में पहली बार इस लीग में नहीं खेलेंगे. उन्हें इस साल नीलामी में किसी टीम ने नहीं खरीदा. जानिए किस कारणों की वजह से रैना ने खोया धोनी का भरोसा.

  • 815
  • 0

भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना आईपीएल इतिहास में पहली बार इस लीग में नहीं खेलेंगे. उन्हें इस साल नीलामी में किसी टीम ने नहीं खरीदा. रैना 2008 से लगातार आईपीएल खेल रहे थे और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम का हिस्सा थे. रैना 2016 और 2017 में ही गुजरात लायंस का हिस्सा थे जब चेन्नई पर प्रतिबंध लगा दिया गया था. वहीं उन्होंने अपना पूरा जीवन चेन्नई की टीम में बिताया. रैना ने इसके बाद गुजरात लायंस की कप्तानी की. जब कोई टीम उन्हें नहीं खरीदती है तो बहुत विवाद होता है. रैना के नहीं खेलने से फैंस निराश हैं.

यह भी पढ़ें: Coronavirus Cases Today: देश में कम हुए कोरोना के मामले, 492 लोगों की हुई मौत

रैना को लेकर डूल ने दिया यह बयान

इस विवाद में न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर साइमन डूले भी आ गए हैं. उन्होंने रैना के न बिकने के दो-तीन कारण बताए हैं. डूल ने बातचीत के दौरान कहा- इसके दो से तीन कारण हैं. रैना ने यूएई में हो रही लीग के दौरान आत्मविश्वास खो दिया था. ऐसा क्यों हुआ यह हमें समझाने की जरूरत नहीं है. उस वक्त इस बात को लेकर काफी बवाल भी हुआ था. उन्होंने टीम के साथ-साथ कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का भी विश्वास खो दिया था. अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको टीम से दोबारा खरीदना मुश्किल होगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT