208 रन डिफेंड न कर पाने से निराश हैं कप्तान रोहित शर्मा, इसे ठहराया हार का जिम्मेदार

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 20 ओवर में 209 रन का लक्ष्य रखा, लेकिन मेहमान टीम ने यह बड़ा लक्ष्य हासिल कर लिया.

  • 500
  • 0

पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4 विकेट से हरा दिया. इस तरह ऑस्ट्रेलिया ने 3 टी20 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. वहीं, इस मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 20 ओवर में 209 रन का लक्ष्य रखा, लेकिन मेहमान टीम ने यह बड़ा लक्ष्य हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें:विक्की कौशल संग रोमांटिक हुई कटरीना, वायरल हुई तस्वीरें

रोहित शर्मा निराश नजर आए

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में मिली हार के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा काफी निराश नजर आए. मैच के बाद उन्होंने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी नहीं की. उन्होंने कहा कि इस मैदान पर बचाव के लिए 200 से अधिक रन अच्छा स्कोर था, लेकिन हमने मौके का फायदा नहीं उठाया. हमारे बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन गेंदबाजों ने निराश किया. ये सभी चीजें हैं जिन पर हमारी टीम को काम करना होगा, लेकिन मुझे लगता है कि यह एक बचाव योग्य स्कोर था, यहां से मैच जीतना चाहिए था.


ऑस्ट्रेलिया ने शानदार क्रिकेट खेली

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हम जानते हैं कि यह हाई स्कोरिंग मैदान है. इस वजह से 200 से ज्यादा का स्कोर हासिल करने के बाद भी आपको गेंदबाजी में बेहतर करना होता है. हमने कुछ खिलाड़ियों को आउट किया, लेकिन सच्चाई यह है कि ऑस्ट्रेलिया ने शानदार क्रिकेट खेली. उन्होंने शानदार शॉट लगाए. इसके साथ ही भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत हम 200 से ज्यादा रन बना पाए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT