IPL 2022: चोटिल दीपक चाहर IPL 15 से चूक सकते हैं; चेन्नई सुपर किंग्स में वापसी करेंगे सुरेश रैना?

एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके ने चाहर को 14 करोड़ रुपये में खरीदा था, जिसे उन्होंने नीलामी से पहले दिल्ली कैपिटल, सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के साथ गहन बोली युद्ध के बाद 14 करोड़ रुपये में खरीदा था.

  • 786
  • 0

दीपक चाहर आईपीएल 2022 या यहां तक ​​कि पूरे टूर्नामेंट के एक अच्छे हिस्से को याद कर सकते हैं क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर को पिछले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी 20 आई के दौरान हुई चोट से उबरने के लिए हफ्तों का समय लग सकता है. ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स बेंगलुरू में एनसीए से चाहर के फिटनेस प्रमाणपत्र पर अंतिम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और इसके आधार पर वे फैसला करेंगे. 

एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके ने चाहर को 14 करोड़ रुपये में खरीदा था, जिसे उन्होंने नीलामी से पहले दिल्ली कैपिटल, सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के साथ गहन बोली युद्ध के बाद 14 करोड़ रुपये में खरीदा था. 

सीएसके में चाहर की जगह कौन ले सकता है?

सुरेश रैना: क्या आईपीएल 2022 के लिए सीएसके डेन में 'चिन्ना थाला' की वापसी होगी? रैना को आईपीएल नीलामी 2022 से पहले रिलीज़ किया गया था और किसी भी टीम द्वारा बोली की पेशकश नहीं की गई थी. रैना ने आईपीएल 2020 की शुरुआत से पहले ही सीएसके बायो-बबल छोड़ दिया और आईपीएल 2021 में गुनगुनाते रहे.

चेन्नई के प्रशंसक काफी नाराज थे कि सीएसके प्रबंधन ने रैना को वापस नहीं लाया और सोशल मीडिया के माध्यम से अपना गुस्सा निकाला. हालाँकि, अब स्थिति बदल गई है और CSK को एक ऐसे खिलाड़ी की आवश्यकता है जो चाहर के लिए आ सके और अनसोल्ड खिलाड़ियों की सूची में उनके लिए बहुत अधिक विकल्प नहीं बचे हैं.

उनके पास अंडर-19 विश्व कप विजेता राजवर्धन हैंगरकेकर हैं. हालांकि आशाजनक, राजवर्धन अभी भी बहुत पंक्तिबद्ध है और सीएसके को कुछ अनुभव की आवश्यकता होगी यदि वे चाहर को मैदान में नहीं उतार सकते हैं. रैना से ज्यादा उस बिल में कौन फिट बैठता है.

धवल कुलकर्णी: आईपीएल 2022 की नीलामी में मुंबई का यह तेज गेंदबाज अनसोल्ड हो गया है. हालांकि चहर के स्तर पर काफी नहीं, धवल एक आसान गेंदबाज हैं और बल्ले से निचले क्रम में योगदान दे सकते हैं. उसके पास सभी स्तरों पर अच्छा अनुभव है और वह एक सीजन के लिए या कम से कम चाहर के उपलब्ध होने तक सीएसके की सेवा कर सकता है. आईपीएल नीलामी में उनका बेस प्राइज 75 लाख रुपये था. तो, क्या हम आईपीएल 2022 में धवल को सीएसके के पीले रंग में देखेंगे?

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT