बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी, जानिए सारा तेंदुलकर से जुड़ी यह बातें

किसी भी सेलिब्रिटी के बच्चों का अपने माता-पिता के नक्शे कदम पर चलना और मनोरंजन इंडस्ट्री के चकाचौंध और ग्लैमर में डेब्यू करना कोई नई बात नहीं है, क्योंकि ये सदियों चला आ रहा है.

  • 560
  • 0

किसी भी सेलिब्रिटी के बच्चों का अपने माता-पिता के नक्शे कदम पर चलना और मनोरंजन इंडस्ट्री के चकाचौंध और ग्लैमर में डेब्यू करना कोई नई बात नहीं है, क्योंकि ये सदियों चला आ रहा है. कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो इसी तरह एक और सेलिब्रिटी किड फिल्म जगत में एंट्री करने के लिए पूरी तरीके से तैयार हो चुका है. भले ही उनके पिता कोई फिल्मी सितारे नहीं हैं लेकिन किसी हीरो से कम भी नहीं हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं मास्टर ब्लास्टर नाम से मशहूर भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की, जिनके बारे में खबरें हैं कि उनकी बेटी सारा तेंदुलकर बॉलीवुड में जल्द डेब्यू कर सकती हैं.

यह भी पढ़ें:सावन में छाया खेसारी का गाना भोले संघे फोटो, देखें वीडियो

सोशल मीडिया स्टार हैं सारा तेंदुलकर

रिपोर्ट की माने तो सारा अभिनय के लिए शिक्षा भी ले रही हैं वहीं कुछ ब्रांड का हिस्सा भी रही हैं. सबसे खास बात तो यह है कि सचिन की लाडली लंदन यूनिवर्सिटी में मेडिसिन की पढ़ाई के बावजूद भी एंटरटेनमेंट की दुनिया में जाना चाहती हैं. सारा की पोस्ट अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. नेटिजन्स सारा के टैलेंट और खूबसूरती की मुरीद हैं. सारा सबसे फेमस सेलिब्रिटी बच्चों में से एक हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालते ही तहलका मचाने लग जाती है. इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोविंग 2 मिलियन से ऊपर है. सारा काफी टेलेंटेड हैं और वो जो भी फैसला करती हैं उसमें उनके पेरेंट्स भी उनका समर्थन करते हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT