भारत के लिए 100 टेस्ट मैच खेलने वाला ये क्रिकेटर कभी नहीं खेल सका विश्व कप

किसी भी खेल में विश्व कप खेलने का सपना हर कोई खिलाड़ी जरूर देखता है. खेल जगत की चुनिंदा बड़ी टीमों के बीच होने वाले टूर्नामेंट में खेलने की आस हर खिलाड़ी देखता है.

  • 611
  • 0

किसी भी खेल में विश्व कप खेलने का सपना हर कोई खिलाड़ी जरूर देखता है. खेल जगत की चुनिंदा बड़ी टीमों के बीच होने वाले टूर्नामेंट में खेलने की आस हर खिलाड़ी देखता है. इसी तरह से क्रिकेट के विश्व कप में भी खेलने का सपना हर क्रिकेटर अपने मन में संजोए रखता है, जिसमें कुछ खिलाड़ियों को विश्व कप में खेलने का मौका कई बार मिलता है, तो कुछ ऐसे खिलाड़ी रह जाते हैं, जिनका विश्व कप खेलने का सपना केवल सपना ही बनकर रह जाता है.

विश्व कप में भी खेलने का सपना

भारतीय क्रिकेट में भी ऐसे बहुत से खिलाड़ी रहे हैं, जिनका विश्व कप खेलने का सपना कभी पूरा नहीं हो सका. इस लिस्ट में एक ऐसे खिलाड़ी का नाम है, जिसने भारत के लिए 100 से ज्यादा टेस्ट मैचों में अपनी सेवाएं दी हैं.

यह भी पढ़ें :नरेंद्र बत्रा ने इंटरनेशनल हॉकी फेडरेशन अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा


भारत के लिए 100 या उससे ज्यादा टेस्ट मैच खेलने वाला इकलौता ऐसा बल्लेबाज रहा है, जिसे कभी भी भारत की जर्सी में विश्व कप जैसे प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में उतरने का मौका ही नहीं मिल सका, ये और कोई नहीं बल्कि वैरी-वैरी स्पेशल बल्लेबाज रहे वीवीएस लक्ष्मण हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT