New Year Special: अब मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने कप्तानी विवाद पर विराट कोहली का विरोध किया

विराट कोहली के T20I कप्तानी छोड़ने के कुछ दिनों बाद, सौरव गांगुली ने कहा कि BCCI ने सुपरस्टार बल्लेबाज को अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए कहा था.

  • 786
  • 0

विराट कोहली के T20I कप्तानी छोड़ने के कुछ दिनों बाद, सौरव गांगुली ने कहा कि BCCI ने सुपरस्टार बल्लेबाज को अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए कहा था. लेकिन कोहली ने बीसीसीआई अध्यक्ष के बयान का खंडन किया. चयनकर्ताओं के अध्यक्ष चेतन शर्मा ने विराट कोहली का खंडन करते हुए शुक्रवार को कहा कि इस महान बल्लेबाज को बीसीसीआई में सभी ने टी20 कप्तान के रूप में काम करने के लिए कहा था. कोहली के T20I कप्तानी छोड़ने के कुछ दिनों बाद, BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि बोर्ड ने सुपरस्टार बल्लेबाज को अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए कहा था. 

यह भी पढ़ें :     वैष्णो देवी मंदिर में माँ भगदड़, 12 लोगों की मृत्यु, घातक बीमारियाँ

कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए रवाना होने से पहले अपनी विस्फोटक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गांगुली के बयान का खंडन किया था, उन्होंने कहा कि बोर्ड के अध्यक्ष के साथ उनका ऐसा कोई संवाद नहीं था और उन्हें चयन से डेढ़ घंटे पहले एकदिवसीय कप्तान के रूप में हटाने के बारे में सूचित किया गया था. एसए सीरीज के लिए बैठक.


हालांकि शर्मा ने शुक्रवार को कहा, 'चयनकर्ताओं से लेकर (बीसीसीआई) पदाधिकारियों, चयन बैठक के संयोजक और मौजूद सभी लोगों ने कोहली को विश्व कप खत्म होने तक टी20 कप्तानी पर इंतजार करने को कहा.' उन्होंने कहा, "सभी ने उन्हें पुनर्विचार करने और पुनर्विचार करने के लिए कहा." कोहली की टिप्पणियों ने उनके और बीसीसीआई अधिकारियों के बीच बढ़ते तनाव को उजागर कर दिया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT